Categories: FILMEntertainment

Raees By Rail: रईस के प्रमोशन के दौरान लाठीचार्ज, मुंबई से दिल्ली ट्रेन से जा रहे थे शाहरुख खान (Shahrukh khan’s Raees rail’ promotion turns tragic after a man dies at Vadodara station)

शाहरुख खान अपनी फिल्मों का प्रमोशन हमेशा कुछ अलग अंदाज़ में करते हैं. इस बार उन्होंने रईस के प्रमोशन के लिए अपनाया ट्रेन का रास्ता, लेकिन ये सफ़र शाहरुख के फैन्स के लिए सुहाना नहीं रहा. दरअसल दिल्ली में रईस की टीम को करना था फिल्म का प्रमोशन, जिसके लिए मुंबई से दिल्ली का सफ़र उन्होंने ट्रेन में करने की सोची. मुंबई सेंट्रल से दिल्ली के लिए सोमवार शाम को उन्होंने अगस्त क्रांति ट्रेन पकड़ी. शाहरुख के साथ निर्देशक राहुल ढोलकिया और प्रोड्युसर रितेश सिधवानी भी थे.रास्ते में पड़ने वाले हर स्टेशन पर उनके फैंस की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए इकठ्ठा थी. लेकिन गुजरात के वडोदरा स्टेशन पर हज़ारों की संख्या में मौजूद फैंस को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया. जैसे ही उनकी ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर पहुंची फैंस शाहरुख की झलक पाने के लिए एक-दूसरे को ढकेलने लगे. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. भगदड़ में फरीद खान पठान नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई. फरीद दिल के मरीज़ थे और इसी ट्रेन से सफर करने वाले अपने घर वालों के लिए खाना लेकर गए थे. शाहरुख खान ने फरीद की मौत पर दुख जताया और कहा, "मैं फरीद खान की मौत से बहुत दुखी हूं. वडोदरा में मौजूद क्रिकेटर इरफान पठान और उनके भाई यूसूफ़ पठान से मैंने फरीद खान के परिवार की हर मुमकिन मदद करने के लिए कहा है." - प्रियंका सिंह

शाहरुख खान अपनी फिल्मों का प्रमोशन हमेशा कुछ अलग अंदाज़ में करते हैं. इस बार उन्होंने रईस के प्रमोशन के लिए अपनाया ट्रेन का रास्ता, लेकिन ये सफ़र शाहरुख के फैन्स के लिए सुहाना नहीं रहा.

दरअसल दिल्ली में रईस की टीम को करना था फिल्म का प्रमोशन, जिसके लिए मुंबई से दिल्ली का सफ़र उन्होंने ट्रेन में करने की सोची. मुंबई सेंट्रल से दिल्ली के लिए सोमवार शाम को उन्होंने अगस्त क्रांति ट्रेन पकड़ी. शाहरुख के साथ निर्देशक राहुल ढोलकिया और प्रोड्युसर रितेश सिधवानी भी थे.रास्ते में पड़ने वाले हर स्टेशन पर उनके फैंस की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए इकठ्ठा थी. लेकिन गुजरात के वडोदरा स्टेशन पर हज़ारों की संख्या में मौजूद फैंस को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया. जैसे ही उनकी ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर पहुंची फैंस शाहरुख की झलक पाने के लिए एक-दूसरे को ढकेलने लगे. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

भगदड़ में फरीद खान पठान नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई. फरीद दिल के मरीज़ थे और इसी ट्रेन से सफर करने वाले अपने घर वालों के लिए खाना लेकर गए थे. शाहरुख खान ने फरीद की मौत पर दुख जताया और कहा, “मैं फरीद खान की मौत से बहुत दुखी हूं. वडोदरा में मौजूद क्रिकेटर इरफान पठान और उनके भाई यूसूफ़ पठान से मैंने फरीद खान के परिवार की हर मुमकिन मदद करने के लिए कहा है.”

– प्रियंका सिंह

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

कहानी- अस्तित्व (Short Story- Astitav)

"हम औरतों की इस दयनीय स्थिति के लिए कोई और नहीं, हम ख़ुद ज़िम्मेदार हैं.…

90 किलो की सोनम कपूर ने कैसे कम किया 35 किलो वज़न और बनीं स्टाइल दीवा! (Sonam Kapoor’s Weight Loss Journey)

फ़िल्म इंडस्ट्री में अगर फैशन और स्टाइल की बात होती है तो उसमें सबसे पहला…

रॉयल परिवार से रिश्ता रखते हैं बॉलीवुड के ये 10 सेलिब्रिटीज़ (10 Bollywood Celebrities Who Belong To Royal Families)

बॉलीवुड की मायावी दुनिया हमारे लिए किसी स्वप्नलोक से कम नहीं है, क्योंकि हमें पता…

© Merisaheli