Categories: TVEntertainment

दोबारा कभी शादी नहीं करेंगे शालीन भनोट, इस वजह से एक्टर ने लिया लाइफटाइम सिंगल रहने का फैसला (Shalin Bhanot Will Never Marry Again, Because of This Actor Decided to Remain Single for Lifetime)

‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट और टीवी की जाने माने एक्टर शालीन भनोट लगातार चर्चा में बने हुए हैं. शो में टीना दत्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर शालीन ने खूब सुर्खियां बटोरी, फिर उनकी एक्स-वाइफ दलजीत कौर की दूसरी शादी का ज़िक्र हुआ तो शालीन फिर से लाइमलाइट में आ गए. भले ही शालीन भनोट की एक्स-वाइफ दूसरी शादी करके अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं, लेकिन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाले शालीन भनोट ने दोबारा कभी शादी न करने का फैसला किया है. इसके साथ ही एक्टर ने उस वजह का खुलासा भी किया है, जिसके कारण वो लाइफटाइम सिंगल रहना चाहते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

होस्ट सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ की बात करें तो शालीन भनोट टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे, लेकिन कम वोटों के चलते उन्हें फिनाले की शुरुआत में ही शो से बाहर होना पड़ा और आखिर में सबको पछाड़ते हुए एमसी स्टैन इस शो के विनर बन गए. घर से बाहर आते ही उन्होंने अपनी ज़िंदगी को लेकर एक बड़े फैसले से हर किसी को हैरान कर दिया. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: एमसी स्टेन बने बिग बॉस 16 के विनर, शिव ठाकरे और प्रियंका को हरा कर ट्रॉफी की अपने नाम (MC Stan lifts Bigg Boss 16 Winner trophy, Shiv Thakare is first runner-up)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रविवार की रात ‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिलाने की रात शालीन भनोट ने सलमान खान के सामने अपने इस फैसले की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि मैंने हमेशा सलमान सर को अपना इंस्पिरेशन माना है और उनकी तरह ही एक्टिंग भी करना चाहते हैं. एक्टर ने कहा कि अब वो सलमान खान की तरह ही ज़िंदगी भर सिंगल भी रहना चाहते हैं. अब शालीन ने यह फैसला टीना से मिले धोखे या फिर अपनी एक्स वाइफ की दूसरी शादी के चलते लिया है, यह तो नहीं पता, लेकिन उनके इस फैसले से फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 16’ में शालीन भनोट और टीना दत्ता के लव एंगल ने खूब सुर्खियां बटोरी. हालांकि कुछ समय तक दोनों के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन शालीन के बजर न दबाने की वजह से जब टीना दत्ता घर से बेघर बुईं तो दोनों के रिश्ते में भी बदलाव आ गया. वैसे तो शालीन ने 25 लाख गंवाकर टीना को वापस बुला भी लिया, लेकिन दोनों के बीच पहले जैसा कुछ भी नहीं बचा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

घर में वापस आने के बाद टीना बार-बार शालीन भट्ट को ताने देती, उनसे लड़ती थीं और फिर उनसे दोस्ती कर लेती थीं. एक बार तो वीकेंड का वार पर खुद सलमान खान ने टीना की पोल खोलते हुए बताया था कि गेम शालीन नहीं, बल्कि टीना खेल रही हैं. इसके बाद आखिर में दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए और बिग बॉस में आखिर का समय दोनों के लिए नफरत से भरा रहा. यह भी पढ़ें: शादी से पहले, पहली बार सार्वजानिक रूप से एक साथ नज़र आए दलजीत कौर और उनके मंगेतर निखिल पटेल, बेटे जेडन के साथ विदेश में रहेंगी एक्ट्रेस (Dalljiet Kaur-Fiance Nikhil Patel Make First Public Appearance Ahead Of Wedding)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, शालीन भनोट की पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2009 में उन्होंने एक्ट्रेस दलजीत कौर से शादी की थी, लेकिन साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था. हालांकि एक्टर की एक्स वाइफ दलजीत कौर जल्द ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में केन्या के रहने वाले बिज़नेसमैन निखिल पटेल संग सगाई की है, जबकि शालीन ने ज़िंदगी भर सिंगल रहने का फैसला किया है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

विद्युत जामवालकडे मागितली लाच, सिनेमाला चांगलं रेटिंग देण्याच्या बदल्यात लाचखोरी (Film critic demands bribe from Vidyut Jammwal For Good Movie Rating)

 विद्युत जामवालने एका मोठ्या चित्रपट समीक्षकावर लाच मागितल्याचा गंभीर आरोप केला आहे. विद्युत जामवालने त्याच्या…

February 27, 2024

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024
© Merisaheli