Categories: FILMEntertainment

सारा अली ख़ान को लेकर दादी शर्मिला टैगोर ने कही ये बात… (Sharmila Tagore Reveals About Sara Ali Khan)

केदारनाथ (Kedarnath) फिल्म से सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी है. लेकिन सबसे ख़ास बात रही है…

केदारनाथ (Kedarnath) फिल्म से सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी है. लेकिन सबसे ख़ास बात रही है सारा की परफॉर्मेंस. फिल्म देखकर हर किसी ने सारा की ख़ूब तारीफ़ की. यूं तो सैफ अली ख़ान और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी (Daughter) सारा को अभिनय की सौग़ात विरासत में मिली है, पर उन्होंने भी अपने दमदार अभिनय से यह साबित कर दिखाया कि वे भी किसी से कम नहीं है. वैसे उनकी दादी से लेकर पैरेंट्स तक हर कोई फिल्मी दुनिया से जुड़ा है. विशेषकर उनकी दादी शर्मिला टैगोर तो अपने ज़माने की बेहतरीन अदाकारा में से एक रही हैं. वे भी सारा के अभिनय को देख बेहद प्रभावित हुई हैं. शर्मिलाजी के अनुसार, वे सारा के आत्मविश्‍वास से बेहद प्रभावित हैं. जिस तरह से सारा ने ख़ुद को निखारा-संवारा, अभिनय की हर बारीक़ियों को समझा है, वो क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. उनका यही कॉन्फिडेंस केदारनाथ मूवी में भी देखने को मिलता है. फिल्म में उनके अभिनय को देख लगता ही नहीं कि यह उनकी पहली फिल्म है. उन्होंने एक मंजे हुए अदाकारा की तरह ज़बर्दस्त अभिनय किया है और उनका बख़ूबी साथ दिया है सुशांत  सिंह राजपूत ने.

शर्मिलाजी अपनी पोती सारा से इस कदर प्रभावित हैं कि जब भी मौक़ा मिलता है, वे सारा की जमकर प्रशंसा करती रहती हैं. बकौला उनके सारा चुप रहनेवालों में से नहीं है, वो अपनी बात और पक्ष को बेहतरीन तरी़के से रखना जानती है.

दादी को कॉफी विद करण शो में पोती सारा का अपने पिता के साथ इंटरव्यू और बेबाक़ी से करण  जौैहर के हर सवाल का सटीक जवाब देना भी दिल को छू गया. उन्हें इस बात की भी बेहद ख़ुशी है कि उनकी पोती फिल्म इंडस्ट्री, मीडिया, साथी कलाकारों सभी के साथ अच्छा तालमेल बैठाकर चल रही है. केदारनाथ के प्रमोशन के समय सारा के हर इंटरव्यू से वे प्रभावित हुईं. फिर चाहे वो प्रिंट मीडिया को दिया गया हो या चैनल्स को.

यह सारा के अभिनय क्षमता और क़ाबीलियत का ही प्रभाव है कि केदारनाथ रिलीज़ होने से पहले ही उन्हें कई प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया. फ़िलहाल वे रोहित शेट्टी की सिंबा में रणवीर सिंह के साथ आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने और दो फिल्में साइन की है.

जिस तरह सारा का स्वभाव, अपनी बात व सलाह देने की अदा, लोगों के बीच बातचीत करने का अंदाज़, अभिनय, भरपूर आत्मविश्‍वास आदि है, इसे देख यह लगता है कि इसमें कोई दो राय नहीं कि आगे चलकर वे अपना एक मुकम्मल मुक़ाम ज़रूर हासिल कर लेंगी. वैसे अपनों का और ख़ासकर अपनी दादी शर्मिला टैगारे का आशीर्वाद और शुभकामनाएं तो उन्हें मिल ही चुका है. ऑल द बेस्ट सारा!

 

यह भी पढ़ेFilm Review: सारा ने जीता दिल, पर कहानी है कमज़ोर कड़ी (Movie Review Of Film Kedarnath)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli