Entertainment

बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर फेक न्यूज़ फैलानेवालों को पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने किया खामोश, बोले- मैं अपनी बेटी की शादी में क्यों नहीं जाऊंगा, फ्रस्टेटेड लोग तमाम झूठ फैला रहे हैं (Shatrughan Sinha breaks silence on Sonakshi’s wedding: Why would I miss my daughter Sonakshi’s wedding? Frustrated people are spreading lies!)

सिन्हा फैमिली में दो दिनों बाद ही शहनाई बजने वाली है. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड (Zaheer Iqbal) के साथ 23 जून को शादी रचाने (Sonakshi -Zaheer wedding) जा रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आज उनकी मेहंदी सेरेमनी है जिसे उन्होंने बहुत ही प्राइवेट रखा है. इस बीच उनकी शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. कहा जा रहा है कि सोनाक्षी की किसी और धर्म में शादी को लेकर रामायण (शत्रुघ्न सिन्हा का घर) में महाभारत मची  हुई है. पापा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) इस शादी से नाराज हैं. उनकी मम्मी और भाई लव सिन्हा भी इस शादी से खुश नहीं हैं और इनमें से कोई भी इस शादी में शामिल नहीं होगा.

कहा तो ये भी जा रहा है कि शादी के तीन दिन पहले ही सोनाक्षी की मम्मी और भाई ने उन्हें इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. लेकिन अब शत्रुघ्न सिन्हा ने इन तमाम खबरों पर रिएक्ट (Shatrughan Sinha breaks silence on Sonakshi’s wedding) किया है और ऐसी खबरें फैलानेवालोंं को अपने अंदाज में खामोश होने को कहा है. 

सोनाक्षी की शादी को दो ही दिन बचे हैं और शादी से दो दिन पहले तमाम तरह की फेक न्यूज फैलानेवालो पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा का गुस्सा फूटा है. साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि वो शादी में शामिल होकर बेटी दामाद को आशीर्वाद जरूर देंगे. हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे बताओ ये किसकी लाइफ है. ये मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है. मुझे उस पर बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं. वह मुझे अपनी ताकत कहती है. मैं बेटी की शादी में मौजूद रहूंगा. और मुझे क्यों नहीं उसकी शादी में शामिल होना चाहिए और क्यों नहीं रहूंगा?”

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, सोनाक्षी की खुशी मेरी सबसे पहली प्राथमिकता है. उसे अपना जीवनसाथी चुनने और अपनी इच्छा से शादी करने का पूरा हक है. मैं फिलहाल मुंबई में हूं और उसकी ताकत बनकर खड़ा हूं. सोनाक्षी और जहीर को साथ जिंदगी गुजारनी है और दोनों एक साथ बहुत अच्छे भी लगते हैं.”

उन्होंने सिन्हा फैमिली में सोनाक्षी की शादी को लेकर फेक न्यूज फैलानेवालों की भी क्लास लगाई और कहा, “इस तरह की बातें करनेवाले इस खुशी के मौके पर फ्रस्ट्रेटेड लग रहे हैं. ऐसे लोगों को मैं अपने खास डायलॉग से सावधान करना चाहूंगा खामोश! यह तुम्हारा काम नहीं है. केवल अपने काम से मतलब रखो.”

इन सबके बीच सोनाक्षी और जहीर की शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार आज सोनाक्षी के हाथ में जहीर के नाम की मेहंदी रचाई जाएगी और 23 को दोनों शादी रचाएंगे.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli