Categories: TVEntertainment

Tunisha sharma death: शीजान खान तुनिशा पर डालता था इस्लाम कबूल करने का दबाव, ब्रेकअप के दिन मारा था थप्पड़, तुनिशा की मां ने शीजान पर लगाए गंभीर आरोप (Sheejan Khan used to force Tunisha to convert to Islam, Tunisha Sharma’s mother makes a shocking statement, alleges ‘Sheezan Khan had slapped her’)

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले में रोज़ नए नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में तुनिशा का एक्स बॉयफ्रेंड और को एक्टर पुलिस कस्टडी में है. तुनिशा की मां वनिता शर्मा (Vanita Sharma) पहले ही शीजान (Sheejan Khan) पर उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने और उसे धोखा देने का आरोप लगा चुकी हैं. और अब उन्होंने शीजान पर और भी कई सीरियस आरोप लगाए हैं और कहा है कि शीजान की फैमिली तुनिशा पर इस्लाम कबूलने के लिए भी दबाव डालती थी.

मीडिया से बात करते हुए तुनिशा की मां ने कई सनसनीखेज आरोप (Tunisha Sharma’s mother makes a shocking statement) लगाया है. तुनिशा की मां ने कहा, ‘शीजान और उसका पर‍िवार तुनिशा को मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए दबाव डालता था. शीजान तुनिशा को मुस्लिम रीतिरिवाज सिखा रहा था. जिसकी वजह से तुनिशा शीजान की मां को अम्मी और बहन को अप्पी बोलने लगी थी. शीजान की मां और बहन तुनिशा को दरगाह लेकर जाती थी. मेरी बेटी को उन लोगों ने पूरी तरह से काबू में कर लिया था, जिससे मेरी बेटी बदल गई थी. वह शीजान से मिलने के बाद हिजाब पहनने लगी थी. उससे उर्दू सीखने थी. “

वनिता शर्मा ने शीजान पर आरोप लगाते हुए कहा, “वो मेरी बेटी से महंगे-महंगे गिफ्ट मांगता था. शीजान ने अपने लिए तुनिषा का खूब इस्तेमाल किया. तुनिषा भोली थी और शीजान की हर मांग पूरी करती थी. शीजान उसका भरपूर फायदा उठाता था.” वनीता शर्मा ने बताया कि ब्रेकअप के दिन शीजान ने तुनिशा को थप्पड़ भी मारा था. “तुनिशा को पहले से पता था कि शीजान का दूसरी लड़कियों से भी चक्‍कर है. शीजान के फोन में दूसरी लड़की से हुए चैट्स पढ़ लिए थे. इसी वजह से दोनों में झगड़ा हुआ था और दोनों का ब्रेकअप हो गया था.”

तुनिशा की मां ने कहा कि शीजान ड्रग्स लेता था और ये बात खुद तुनिशा ने उसे बताई थी. उसने तुनिशा को धोखा दिया, जिसके बाद वो स्ट्रेस में थी. वनीता शर्मा ने कहा कि जब तक शीजान को सज़ा नहीं मिल जाती, तब तक मैं चुप नहीं बैठूंगी. उसने मेरी बेटी के साथ चीटिंग की, मैं उसे छोड़नेवाली नहीं हूँ.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli