Entertainment

श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ रिश्ते को किया ऑफिशियल, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात- दिल रख ले…नींद तो वापस दे दे यार (Shraddha Kapoor confirms her relationship with Rahul Mody, shares pic of her boyfriend with cute caption)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने फैंस की लाडली हैं. उनके फैंस उनकी सादगी पर दिल लुटाते हैं. श्रद्धा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने दिल की बात शेयर करके फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है कि उनकी पर्सनल लाइफ अचानक न्यूज में आ गई है. उन्होंने खुलेआम ऐलान कर दिया है कि वो प्यार में हैं. 

पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं कि श्रद्धा कपूर तू झूठी मैं मक्कार के राइटर (Tu Jhoothi Main Makkaar writer) राहुल मोदी (Rahul Mody) को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार पब्लिकली एक साथ स्पॉट भी किया गया, लेकिन एक्ट्रेस या राहुल मोदी में से किसी ने भी अब तक इस खबर को कन्फर्म नहीं किया था. लेकिन अब श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है कि ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने राहुल मोदी संग अपने रिलेशनशिप (Shraddha Kapoor confirms her relationship with Rahul Mody) को इंस्टा ऑफिशियल कर दिया है.

श्रद्धा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल के साथ एक सेल्फी (Shraddha Kapoor shares selfie with Rahul Mody) पोस्ट की है. इस सेल्फी में दोनों व्हाइट टीशर्ट में ट्विनिंग करते हुए और मुस्कुराकर कैमरे को पोज़ करते नजर आ रहे हैं. इस सेल्फी को शेयर करने के साथ ही श्रद्धा ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल पर खूब प्यार भी लुटाया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “दिल रख ले…नींद तो वापस दे दे यार.” श्रद्धा ने राहुल को टैग भी किया है और हार्ट वाली इमोजी भी बनाया है. श्रद्धा और राहुल की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.  

ये पहली बार है जब श्रद्धा ने राहुल मोदी के बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ लिखा है. इसलिए माना जा रहा है कि इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. इससे उनके फैंस भी खुश हो गए हैं और इस नए कपल पर प्यार लुटा रहे हैं.

श्रद्धा की मुलाकात राहुल से फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार ‘ के सेट पर हुई थी. काम करते हुए दोनों एक-दूसरे के करीब आए और उन्हें प्यार हो गया. 2023 में डिनर डेट के बाद दोनों को एक साथ देखा गया, तब से उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं श्रद्धा को गले में एक पेंडेंट पहने हुए भी देखा गया था, जिस पर आर लिखा हुआ था. फैंस ने तब भी अनुमान लगाया था कि ये पेंडेंट उन्हें राहुल ने गिफ्ट में दी होगी. बात करें राहुल मोदी की तो वो राइटर हैं और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के अलावा ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. 

Pratibha Tiwari

Recent Posts

आलिया भट्ट प्रथमच दिसणार गुप्तहेराच्या अवतारात (Alia Bhatt New Movie ‘Alpha’ Role As Super Agent Trained For Four Month)

बॉलीवूडची लाडकी अभिनेत्री आलिया भट्ट आपल्या वेगवेगळ्या भूमिकांतून नेहमीच प्रेक्षकांचे मनोरंजन करताना दिसते. आता लवकरच…

July 11, 2024

अक्षय कुमार- मैं हिंदी बोलना अधिक पसंद करता हूं, क्योंकि… (Akshay Kumar- Main Hindi Bolna Adhik Pasand Karta Hun,‌ Kyonki…)

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'सरफिरा' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, जो सच्ची घटना…

July 11, 2024

कहानी- मिडिल क्लास (Short Story- Middle Class)

“… हम मिडिल क्लास वालों की ज़िंदगी में तो कुछ ना कुछ आफ़त लगी ही…

July 11, 2024

‘ये रे ये रे पैसा ३’ मध्ये वनिता खरात, नागेश भोसले, जयवंत वाडकर यांची वर्णी  ( Maharashtrachi Hasyajatra Fame Vanita Kharat Cast In Ye Re Ye Re Paise 3 Movie)

बहुचर्चित "ये रे ये रे पैसा ३" या मल्टिस्टारर चित्रपटात आता अभिनेत्री वनिता खरात, नागेश…

July 11, 2024
© Merisaheli