Categories: FILM Entertainment

प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए श्रद्धा कपूर ने लिए इतने करोड़ (Shraddha Kapoor Fees For Film Saaho)

साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली के हीरो प्रभास की आगामी फिल्म साहो (Film Saaho) काफी समय में न्यूज में है.…

साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली के हीरो प्रभास की आगामी फिल्म साहो (Film Saaho) काफी समय में न्यूज में है. इस फिल्म को लेकर रोज नई-नई खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म प्रभास की हिरोइन का किरदार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने निभा रही हैं.. कुछ दिनों पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर की फीस चर्चा में थी. सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने 7 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. इनकी फीस को सुनकर हर कोई हैरान है.

पर अब एक मशहूर अखबार ने इस खबर का खंडन किया है. अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, यह खबर पीआर कंपनी द्वारा फैलाई गई है. ऐसी धारणा बनाने की कोशिश की जा रही है कि श्रद्धा कपूर को टॉलीवुड में अच्छे पैसों का भुगतान किया गया है ताकि बॉलीवुड में उन्हें ज्यादा फीस मिल सके. जबकि सच्चाई यह है कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर इस फिल्म के लिए 7 करोड़ नहीं बल्कि 3 करोड़ फीस मिली है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए पहले कैटरीना कैफ को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने 5 करोड़ की डिमांड की थी, लेकिन यह राशि मेकर्स के बजट से ज़्यादा थी इसलिए कैटरीना की जगह श्रद्धा कपूर को साइन किया गया.

साहो में प्रभास एजेंट के किरदार में नजर आएंगे जबकि फिल्म में श्रद्धा क्राइम ब्रांच ऑफिसर का रोल प्ले कर रही हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, अरुण विजय समेत कई एक्टर्स अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होनेवाली है. इस फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा. हिंदी में प्रभास ने खुद अपनी लाइनें डब की हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ का खर्च आया है. इस फिल्म में एक एक्शन सीक्वेंस दुबई की फेमस बिल्डिंग भुज खलीफा में शूट किया गया है, जिसमें 25 करोड़ का खर्च आया.

प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए श्रद्धा कपूर ने लिए इतने करोड़ ( Shraddha Kapoor Fees For Film Saaho)

Shilpi Sharma

Recent Posts

महिला टी20 वर्ल्ड कप: जीत के साथ भारत ने की टूर्नामेंट की शुरुआत… (Women’s T20 World Cup: India Started The Tournament With A Superb Win…)

आज से महिला टी 20 वर्ल्ड कप की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में हो चुकी है. पहला मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के…

शिल्पा शेट्टी दूसरी बार बनीं मां, घर आई नन्ही परी (Shilpa Shetty Welcomes Second Child)

शिल्पा शेट्टी के चाहनेवालों के लिए खुशखबरी. जी हां, शिल्पा शेट्टी दूसरी बार मां बन गई हैं. उनके घर में…

फिल्म समीक्षाः शुभ मंगल ज़्यादा सावधान (Film Review Of Subh Mangal Zayada Sawadhan)

फिल्मः शुभ मंगल ज्यादा सावधान कलाकारः आयुष्मान खुराना, गजराज राव, नीना गुप्ता, जीतू रे, पंखुड़ी अवस्थी, मानवी गुगरू निर्देशकः हिमेश केवल्य स्टारः…

Personal Problems: एक्टॉपिक प्रेग्नेंसी क्या होती है? (What Is Ectopic Pregnancy?)

मेरी शादी को दो साल हो गए हैं. मुझे हाल ही में पता चला है कि मैं गर्भवती हूं. जब…

शाहिद कपूर से ब्रेकअप के 13 साल बाद पहली बार उस रिश्ते पर बोलीं करीना (Kareena Breaks Silence On Breakup With Shahid Kapoor)

एक समय था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक थे और उनकी…

इरफान ख़ान- इस ज़िंदगी की सौ ख़्वाहिशें पूरी करने चले पापा और बिटिया… (Angrezi Medium Film’s Emotional Song Ek Zindagi…)

पिता और बेटी की प्यारभरी ज़बर्दस्त बॉन्डिंग देखने मिलती है अंग्रेज़ी मीडियम फिल्म के ‘एक ज़िंदगी...’ गाने में. इरफान ख़ान…

© Merisaheli