Entertainment

भाभी ऐश्वर्या राय की इस आदत को नापसंद करती हैं ननद श्वेता बच्चन, खुलासा करते हुए कही ये बात (Shweta Bachchan Hates This About Aishwarya Rai Said She Takes Forever To Return Calls And Messages)

बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी अफवाहें सुनने को मिलती है कि बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के अपनी सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन के साथ रिश्ते ठीक नहीं हैं. हमेशा ही जया बच्चन और श्वेता बच्चन ऐश्वर्या राय से दूरी बनाए रखते हैं. एक बार श्वेता बच्चन ने ये खुलासा भी किया था कि उन्हें अपनी भाभी ऐश्वर्या राय की ये आदत बिलकुल भी पसंद नहीं है. श्वेता बच्चन का ये बयां एक बार से सुर्ख़ियों में आ गया है.

पिछले कुछ दिनों से श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं. श्वेता बच्चन तो इस वजह से हेडलाइन में बनी हुई थी कि पेरिस फैशन वीक में उन्होंने अपनी बेटी को तो सपोर्ट किया लेकिन भाभी ऐश्वर्या राय को नहीं किया. वहीं ऐश्वया राय ने भी हाल में अपने ससुर अमिताभ बच्चन और बेटी आराध्या की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और उस फोटो में से ऐश्वर्या राय ने ननद श्वेता बच्चन और सास जया बच्चन को क्रॉप किया है.

फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के एक पुराने एपिसोड में अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता के साथ आये थे. शो के दौरान करण ने श्वेता से उनकी भाभी ऐश्वर्या को लेकर सवाल पूछे थे कि उन्हें भाभी की क्या चीज़ पसंद और नापसंद है.

इस सवाल का जवाब देते हुए श्वेता बच्चन ने अपनी भाभी ऐश्वर्या के बारे में कहा कि वह सेल्फ मेड, स्ट्रॉन्ग वुमेन और एक बहुत अच्छी मां हैं. लेकिन उन्हें ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट बिलकुल भी पसंद नहीं हैं. साथ श्वेता की अपनी भाभी का एक और आदत से नफरत है, वो आदत है कि ऐश्वर्या कॉल और मैसेज का जवाब देने में बहुत टाइम लेती हैं.

हाल ही में ऐश्वर्या ने एक क्रॉप फोटो शेयर की थी, जिसमें सिर्फ उनके ससुर अमिताभ बच्चन और बेटी आराध्या नज़र आ रहे हैं. इस क्रॉप फोटो को देखकर यूजर्स लोग ये अनुमान लगाने लगे कि बच्चन परिवार में कुछ ठीक नहीं है और ये सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ऐश्वर्या ने इस फैमिली फोटो को क्रॉप क्यों किया?

वहीं श्वेता ने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें नव्या, अगस्त्य, आराध्या और जया बच्चन नजर आए थे. 

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli