श्वेता तिवारी की बेटी ने क्यों ठुकराया कसौटी ज़िंदगी की 2 का ऑफर? (Shweta Tiwari reveals why her daughter Palak turned down Kasautii Zindagii Kay 2)

सोप क्वीन एकता कपूर टीवी पर एक से बढ़कर एक टैलेंटेड और ख़ूबसूरत एेक्ट्रेस को इंट्रोड्यूस करती रहती हैं. उन्होंने ने ही कसौटी ज़िंदगी की के माध्यम से श्वेता तिवारी  (Shweta Tiwari) को दर्शकों तक पहुंचाया था. जिन्हें लोगों को हाथों-हाथ लिया और श्वेता को दर्शकों का ख़ूब सारा प्यार मिला. लगभग एक दशक बाद बालाजी फिल्म फिर से कसौटी ज़िंदगी की (Kasautii Zindagii Kay) लेकर आने वाले हैं. जैसे ही इस शो के दोबारा आने की ख़बर फैली, उसे लेकर अफवाहें भी तेज़ होने लगीं. बाद में पता चला कि प्रेरणा का रोल  एरिका फर्नांडिस करने वाली हैं. लेकिन शायद यह कम लोगों को पता है कि पहले प्रेरणा का रोल श्वेता तिवारी की बेटी पलक को ऑफर हुआ था.


इस ख़बर की पुष्टि करते हुए श्वेता ने एक अख़बार में दिए इंटरव्यू में कहा,” जी हां, पलक को यह रोल ऑफर किया गया था. मैंने उसे यह रोल स्वीकार करने के लिए भी कहा था. हर कोई, यहां तक की बालाजी से जुड़े लोग भी यही चाहते थे कि पलक यह रोल करे. लेकिन पलक ने यह रोल करने से मना कर दिया. उसने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं ़डेली सोप करने की कंडिशन में हूं. मैं अभी दिन-रात काम नहीं करना चाहिए. अभी सही वक़्त नहीं आया है.  श्वेता ने आगे कहा कि सिर्फ़ कसौटी ज़िंदगी की 2 ही नहीं, बल्कि पलक को दूसरे बहुत-से शो ऑफर हुए थे, लेकिन उसने कुछ भी करने से मना कर दिया.

 

आपको बता दें कि जहां प्रेरणा का रोल एरिका कर रही हैं, वही अनुराग बासु का किरदार पार्थ समाथन कर रहे हैं. सुनने में आया है कि कोमोलिका का रोल हिना ख़ान निभाने वाली हैं. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.
ये भी पढ़ेंः अनीता हसनंदानी ने पति के लिए रखी आधी तीज, किया प्यारा-सा वादा (Anita Hassanandani Keeps ‘Half-Teej’ For Hubby, Makes A Super-Cute Promise To Him)

 

 

 

Shilpi Sharma :
© Merisaheli