Entertainment

आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बुरा इंसान नहीं है, बस मुंहफट है (Sidharth Shukla is ‘muhfat’, but he isn’t a bad person, says Krushna Abhishek)

 लोकप्रिय कॉमे़डियन व एक्टर कृष्णा अभिषेक बिग बॉस 13 बहुत ध्यान से देखकर रहे हैं, क्योंकि उनकी बहन आरती सिंह बिग बॉस की कंटेस्टेंट है. एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने अपनी बहन की परफॉर्मेंस के बारे में बात की. इस बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा कि शो के शुरुआती दिनों पर आरती थोड़ा संभल कर खेल रही थी. क्योंकि उसको पता था कि घर की इज्जत दांव पर है, इसी उसे थोड़ा खोलने में समय लगा. उसे लग रहा था कि लोग उसके और उसके परिवार के बारे में न जाने क्या बाते करें. वास्तव में आरती बहुत सॉफ्ट स्पोकन लड़की है, वो बदतमिजी नहीं करती, जब तक कि उसे उकसाया न  जाए. आपने मुझे आज तक किसी से रूखा व्यवहार करते नहीं देखा होगा. आरती भी मेरे जैसी ही है. ऐसा नहीं है कि हम मीडिया या अन्य लोगों से एक्स्ट्रा स्वीट होने की कोशिश करते हैं, वास्तव में हम ऐसे ही है. बहुत से लोग काम पड़ने पर अच्छा व्यवहार करने की कोशिश करते हैं, पर हमारे साथ ऐसा नहीं है. आरती को शुरुआत में लगता था कि अगर वो किसी पर चिल्लाएगी या रूड बिहेव करेगी तो लोग उसके बारे में क्या सोचेगे, इसलिए गलत होने पर भी चुप रह जाती थी. पर अब वो चुप नहीं रहती है. अब उसे समझ में आ गया है कि बिग बॉस के घर में लोग एक-दूसरे से कैसे बात करते हैं और किस तरह के शब्दों का प्रयोग करते हैं. अब जब सिद्धार्थ उससे रूखा व्यवहार करता है या उसे कुछ बोलता है तो वो उसका बराबर जवाब देती है. मुझे इस बात की खुशी है कि अब वो अपने लिए स्टैंड लेती है. मैंने उससे हमेशा कहा है कि जब आत्मसम्मान की बात आए तो कभी भी समझौता नहीं करना चाहिए. अगर कोई आपका अपमान करता है तो उसका जवाब देना जरूरी है.
सिद्धार्थ शुक्ला का आरती के प्रति व्यवहार पर बात करते हुए कृष्णा ने कहा कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला से मिल चुका हूं. वो बुरा इंसान नहीं है. उसकी समस्या यह है कि वो मुंहफट लड़का है. जो लोगो मुंहफट होते हैं, वो बुरे नहीं होते. मेरी वाइफ कश्मीरा भी मुंहफट है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वो बुरी है. मुझे लगता है कि सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में अनजान लोगों के साथ रहने का प्रेशर झेल नहीं पा रहा है. बाहरी दुनिया से पूरी तरह कनेक्शन कट जाने के कारण उसे परेशानी हो रही है. उसे जो चीजें पसंद है, वो वह नहीं कर पा रहा है, इसलिए वो उस तरह से रिएक्ट कर रहा है.   सिद्धार्थ का आरती के प्रति रुखे व्यवहार पर बोलते हुए कृष्णा ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि अब आरती सिद्धार्थ को सही तरीके से जवाब दे रही है और उसे भाव देना छोड़ दिया है. उसे इसी तरह व्यवहार करना चाहिए.अगर वो इसी तरह खेलती रही तो शो जीत भी सकती है.
ये भी पढ़ेंः  Bigg Boss 13: जानिए कौन-सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते होगा घर से बेघर? (Which Contestant Will Leave Bigg Boss House This Week?)
Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: प्यार और रिश्ते की ख़ूबसूरत अलग परिभाषा देती ‘दो और दो प्यार’ (Movie Review: Do Aur Do Pyar)

रेटिंग: *** ऐसा क्यों होता है कि जिस रिश्ते में हमें सबसे ज़्यादा जुड़ाव और…

April 20, 2024

बर्लिनेल येथे जागतिक यशानंतर, आनंद एल राय यांच्या कलर यलो प्रॉडक्शनने आत्मपॅम्फलेट आणि झिम्मा 2 सह प्रादेशिक सिनेमांमध्ये उमटवल अव्वल ( Atmapamflet And Jhimma 2 wins Barlineil Internantion Award)

हिंदी चित्रपटसृष्टीतील उल्लेखनीय योगदानासाठी ओळखले जाणारे चित्रपट निर्माते आनंद एल राय यांनी आता त्यांच्या निर्मिती…

April 20, 2024

“राशी खूप हॉट दिसत आहे ” तमन्ना कडून राशीच्या लूकच कौतुक (Tamannaah Bhatia praises Raashi Khanna’s look in Armani 4 song ‘Achchacho)

अरनमानाई 4' ची सहकलाकार राशि खन्ना हीच सर्वत्र कौतुक होत असताना तमन्ना आणि राशी दोघी…

April 20, 2024
© Merisaheli