Bigg Boss 13: जानिए कौन-सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते होगा घर से बेघर? (Which Contestant Will Leave Bigg Boss House This Week?)

बिग बॉस 13 में इस हफ़्ते घर से बेघर होने के लिए 11 सदस्यों को नॉमिनेट किया गया है. आपको बता दें कि घर के दो सबसे लोकप्रिय सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को खुद बिग बॉस ने दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया है. इसके अलावा  जिन सदस्यों को नॉमिनेट किया गया है वो हैं- आसिम रियाज, खेसारी लाल यादव, हिमांशी खुराना, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, देवोलीना भट्टाचार्य, अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और माहिरा शर्मा.  हम आपको वीकेंड का वार’ से पहले बता रहे हैं कि इस हफ्ते कौन से सदस्य घर से बाहर जा सकते हैं? आपको बता दें कि जो सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर होनेवाला है वो रश्मि देसाई के बेहद करीब है. जी हां, आपने सही पकड़ा है. खबरों की मानें तो इस हफ्ते रश्मि देसाई के दोस्त अरहान खान को जनता ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

Contestant That Will Leave Bigg Boss House This week

बि बॉस 13 से जुड़ी अंदर की खबर देने वाले ‘द खबरी’ ने बेघर होने को लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के मुताबिक अरहान खान घर से बाहर हो चुके हैं, अरहान शनिवार की बजाय रविवार को घर से बाहर जाएंगे. द खबरी’ ने शो से जुड़े कई और ट्वीट किए हैं. ट्वीट के मुताबिक इस बार घर से केवल एक ही कंटेस्टेंट बाहर जाएगा.  बिग बॉस 13′ ऑनलाइन वोटिंग साइट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं. सिद्धार्थ को 55% फीसदी वोट मिले हैं. दूसरे नंबर पर आसिम रियाज हैं, तीसरे नंबर पर शहनाज कौर गिल हैं.

Contestant That Will Leave Bigg Boss House This week

द खबरी के मुताबिक ‘वीकेंड का वार’ में थप्पड़ टास्क होगा. यह टास्क पारस छाबड़ा, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला के बीच होगा. इस ‘वीकेंड का वार‘ में सलमान खान रश्मि देसाई की क्लास लगाएंगे. वहीं रश्मि के प्रशंसक अपने सवाल से उन्हें और भी परेशान कर देंगे. रश्मि की महिला प्रशंसक का सवाल होगा- ‘रश्मि आप पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जो कि आपकी टीम का हिस्सा हैं उनकी पीठ पीछे बुराई क्यों करती हैं? आप अपनी टीम के बारे में ऐसा बोलते हो तो आप सिद्धार्थ की टीम के लिए क्यों उंगली उठाती हो?’ निश्चित रूप से यह हफ्ता घरवालों के लिए काफी चुनौतीभरा होगा. खासतौर पर रश्मि के लिए, अगर अरहान सचमुच घर से बेघर हो जाएंगे तो वे एक सच्चे दोस्त के जाने से अकेला महसूस कर सकती हैं.

ये भी पढ़ेंः  फाइव स्टार होटल में तीन उबले अंडों का बिल देखकर इस सेलिब्रिटी के उड़े होश (This Celebrity Was Shocked After 5-Star Hotel Charges 1,672 For 3 Eggs)