Categories: FILMEntertainment

पति आनंद आहूजा संग बेबीमून एंजॉय कर रही हैं सोनम कपूर, येलो मैटरनिटी गाउन में बेबीबंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं एक्ट्रेस, देखें खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो (Sonam Kapoor Is Enjoying Her Babymoon With Husband Anand Ahuja, See Photos And Videos)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आजकल अपने मैटरनिटी पीरियड को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेबीमून की…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आजकल अपने मैटरनिटी पीरियड को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेबीमून की तस्वीरें शेयर की हैं. जो इस बात की गवाह हैं कि सोनम कपूर अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को कितना एन्जॉय कर रही हैं. 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. बेबी का वेलकम करने से पहले इन दिनों कपल इटली में बेबीमून  मना रहा है. हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरीज में वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

बेबीमून के लिए इटली पहुंची सोनम कपूर ने वहां से कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर किए हैं. जिनमें एक्ट्रेस पति आनंद के साथ वहां के लोकल फ़ूड का मज़ा लेते हुए दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ मई 2018 में शादी की थी और सोनम ने इसी मार्च में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी.

बेबीमून से पहले सोनम कपूर ने हस्बैंड आनंद आहूजा के साथ मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी.इन खूबसूरत तस्वीरों में कपल एक दूसरे के प्यार में खो हुआ है.

video courtesy: htcity

और भी पढ़ें: सोनम कपूर को अपने भाई जैसे लगे थे आनंद आहूजा, फिर कुछ इस तरह से शुरु हुई दोनों की लव स्टोरी (Sonam Kapoor Felt Anand Ahuja Like Her Brother, Love Story of Both of them Started in This Way)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli