Categories: FILMEntertainment

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ FIR के बाद अंकिता लोखंडे ने पोस्ट किया- Truth Wins यानी सत्य की जीत! (Sushant Singh Rajput Case: Ankita Lokhande Says Truth Wins)

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ अब शिकंजा कसता जा रहा है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया के ख़िलाफ़ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का दोषी बताते हुए FIR दर्ज कराई है और इस मामले ने अब पूरी तरह नया मोड़ ले लिया.

इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने Truth Wins की इमेज डाली है. लोगों को अंदाज़ा लग गया कि यह सुशांत मामले से जुड़ा उनका रिएक्शन है.

इसी बीच फैंस के भी रिएक्शन इस पोस्ट पर आने लगे और सबने कहा कि सुशांत को न्याय ज़रूर मिलेगा और सत्य की जीत होगी.

ग़ौरतलब है कि रिया पर काफ़ी गंभीर आरोप लगे हैं. उन पर सुशांत के पैसों को हड़पने, सुशांत को मानसिक रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने, परिवार से दूर रखने और दवा के ओवर डोज़ जैसे आरोप लगे हैं. सुशांत की बहन ने भी कहा कि सुशांत रिया के साथ अनबन को लेकर परेशान थे. दरअसल सुशांत की आत्महत्या से कुछ रोज़ पहले ही रिया उन्हें छोड़कर चली गई थी और फ़ोन भी ब्लॉक कर दिया था जिसकी वजह से रिया पर संदेह जाता है.

यह भी पढ़ें: हैप्पी बर्थडे सोनू सूद: बर्थडे भी किया देश के नाम, देशभर में करेंगे फ्री मेडिकल कैम्प्स का आयोजन (Happy Birthday Sonu Sood: Sonu Sood to organize free medical camps across the country on the occasion of his birthday today)

Geeta Sharma

Recent Posts

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024

अथिया शेट्टी आणि क्रिकेटर केएल राहुल यांच्या लग्नाच्या पहिल्या वाढदिवसानंतर पाच महिन्यांनी सेलिब्रेशनचे फोटो समोर (Athiya Shetty K L Rahuls First Wedding Anniversary Celebration)

अभिनेत्री अथिया शेट्टी आणि क्रिकेटर केएल राहुलने 2023 जानेवारीमध्ये लग्न केले. या जोडप्याचे लग्न होऊन…

June 19, 2024
© Merisaheli