Categories: FILMEntertainment

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ FIR के बाद अंकिता लोखंडे ने पोस्ट किया- Truth Wins यानी सत्य की जीत! (Sushant Singh Rajput Case: Ankita Lokhande Says Truth Wins)

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ अब शिकंजा कसता जा रहा है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया के ख़िलाफ़ सुशांत…

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ अब शिकंजा कसता जा रहा है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया के ख़िलाफ़ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का दोषी बताते हुए FIR दर्ज कराई है और इस मामले ने अब पूरी तरह नया मोड़ ले लिया.

इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने Truth Wins की इमेज डाली है. लोगों को अंदाज़ा लग गया कि यह सुशांत मामले से जुड़ा उनका रिएक्शन है.

इसी बीच फैंस के भी रिएक्शन इस पोस्ट पर आने लगे और सबने कहा कि सुशांत को न्याय ज़रूर मिलेगा और सत्य की जीत होगी.

ग़ौरतलब है कि रिया पर काफ़ी गंभीर आरोप लगे हैं. उन पर सुशांत के पैसों को हड़पने, सुशांत को मानसिक रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने, परिवार से दूर रखने और दवा के ओवर डोज़ जैसे आरोप लगे हैं. सुशांत की बहन ने भी कहा कि सुशांत रिया के साथ अनबन को लेकर परेशान थे. दरअसल सुशांत की आत्महत्या से कुछ रोज़ पहले ही रिया उन्हें छोड़कर चली गई थी और फ़ोन भी ब्लॉक कर दिया था जिसकी वजह से रिया पर संदेह जाता है.

यह भी पढ़ें: हैप्पी बर्थडे सोनू सूद: बर्थडे भी किया देश के नाम, देशभर में करेंगे फ्री मेडिकल कैम्प्स का आयोजन (Happy Birthday Sonu Sood: Sonu Sood to organize free medical camps across the country on the occasion of his birthday today)

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli