Categories: TVEntertainment

टीजे सिद्धू ने लिखा कुशल पंजाबी को इमोशनल पोस्ट, कहीं ये बातें (Teejay Sidhu pens an emotional letter for Kushal Punjabi)

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की मौत से हर कोई सदमे में है, लेकिन जैसे ही यह बात सामने आई कि उन्होंने आत्महत्या की है, उनके…

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की मौत से हर कोई सदमे में है, लेकिन जैसे ही यह बात सामने आई कि उन्होंने आत्महत्या की है, उनके परिवार सहित टीवी व फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त पूरी तरह से हिल गए. उनके बारे में मीडिया से बात करते हुए कुशल पंजाबी के ज़्यादातर दोस्तों ने कहा कि वे बेहद खुशमिजाज किस्म से इंसान थे और हमेशा हंसते रहते थे. उनके करीबी दोस्तों को इस बात का दुख है कि कुशल पंजाबी की हंसी के पीछे दुख को वे समझ नहीं पाए. मीडिया से जुड़ी खबरों के अनुसार, कुशल कुछ निजी और फायनेंशियल प्रॉब्लम्स से जूझ रहे थे. उनका अपनी बीवी के साथ अनबन चल रहा था और दोनो तलाक लेने की तैयारी कर रहे थे. इसके साथ ही कुशल के पास काम भी नहीं था, जिसके कारण वे डिप्रेश्ड रहने लगे थे. कुशल पंजाबी की टीवी इंडस्ट्री में कई फ्रेंडस थे. जिसमें करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू प्रमुख थे. कुशल की असमय मौत से करणवीर और उनकी पत्नी बहुत दुखी हैं.

उन्हें इस बात का अफसोस है कि उनका दोस्त इतनी तकलीफ में था और उन्हें इस बात की खबर तक नहीं चल पाई. टीजे ने कुशल की मौत से दुखी होकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक पोस्ट लिखा है और लिखा है कि काश कुशल हमें अपनी परेशानियों का हिंट तक दे देते तो इसकी नौबत नहीं आती. टीजे ने इंस्टाग्राम पर कुशल की दो पिक्स पोस्ट करते हुए लिखा कि जब कोई दोस्त इस तरह साथ छोड़कर चला जाता है तो हमें लगता कि शायद जब उससे और कनेक्टेड रहते तो उसकी जान बच जाती. लेकिन जब आप टच में रहते तो और उसके बावजूद इस तरह की घटना हो जाती है तो बहुत कंफ्यूजन होता है. मन में हजारों सवाल आते हैं. उसने मुझसे कुछ कहा क्यों नहीं, मेरे पास आया क्यों नहीं, लेकिन किसी सवाल का जवाब नहीं मिलता. टीजे ने लिखा कि डियर कुशल तुम गर्मजोशी और खुशमिजाज इंसान थे. हमारे बच्चे एक साथ खेला करते थे. तुम हमेशा कहते थे कि तुम्हें पिता की भूमिका कितनी पसंद थी. मुझे इस बात का एहसास ही कभी नहीं हुआ. मैं कामना करती हूं कि शायद तुम मुझसे कुछ शेयर करते. तुम बहुत सकारात्मक रहते थे. मैं तुम्हें हमेशा मिस करती हूं. भगवान तुम्हारे परिवार,खासतौर पर तुम्हारे बेटे को इस संकट से लड़ने की शक्ति दे. हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे.

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

© Merisaheli