Categories: FILMEntertainment

इसलिए दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप का हुआ अंत, सामने आई ब्रेकअप की बड़ी वजह (That’s why Relationship Between Disha Patani and Tiger Shroff Ended, Know the Main Reason of Breakup)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई जोड़ियां बनती हैं और फिर किसी न किसी वजह से कई जोड़ियां टूट भी जाती हैं. उन्हीं में से एक हैं दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ. जी हां, एक समय ऐसा था जब ग्लैमर वर्ल्ड में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर के खूब चर्चे होते थे, लेकिन अचानक दोनों के रास्ते हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए. दोनों के ब्रेकअप की खबर सुनकर उनके फैन्स भी काफी निराश हुए, पर उनके अलग होने की असल वजह सामने नहीं आई थी. आखिर क्यों दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप का अंत हो गया, आइए जानते हैं दोनों के ब्रेकअप की बड़ी वजह…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बात से तो अधिकांश लोग वाकिफ हैं कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ करीब छह साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि छह साल तक रिलेशनशिप में रहने के बावजूद दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया, जबकि उन्हें कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता रहा. इतना ही नहीं दिशा अक्सर एक्टर की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ नज़र आती थीं, ऐसे में अचानक ब्रेकअप की खबर ने फैन्स को भी हैरान कर दिया था. यह भी पढ़ें: विद्युत् जामवाल का गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी संग हुआ ब्रेकअप? सगाई के 2 साल बाद आई रिश्ते में दरार! (Vidyut Jammwal Breaks Up With Girlfriend Nandita Mahtani After Being Engaged For Two Years?)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो टाइगर और दिशा ने कभी अपने ब्रेकअप की वजह का खुलासा नहीं किया, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उनके एक दोस्त ने इसकी वजह का खुलासा किया था. इस लव बर्ड के एक करीबी दोस्त की मानें तो दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती थीं यानी वो उनके साथ शादी करके सेटल होना चाहती थीं, पर टाइगर अभी इसके लिए तैयार नहीं थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो दिशा ने टाइगर से शादी की ख्वाहिश ज़ाहिर की, लेकिन टाइगर अभी शादी नहीं करना चाहते थे, इसलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया. वहीं दिशा और टाइगर की शादी पर दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. साल 2022 में मीडिया से रूबरू होकर जैकी ने अपने बेटे टाइगर की शादी को लेकर बात की थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने कहा था कि टाइगर की जल्दी शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि टाइगर ने फिलहाल अपने काम से शादी की है. इसी के साथ उन्होंने दिशा और टाइगर के ब्रेकअप के बारे में कहा था कि ये उन दोनों का फैसला है कि उन्हें साथ रहना है या नहीं. ये उनकी लव स्टोरी है, जैसी मेरी और मेरी पत्नी आयशा की लव स्टोरी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर चुके दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी की पर्दे पर भी देखा जा चुका है. दोनों ने फिल्म ‘बागी 2’ में साथ काम किया था और दर्शकों ने इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया था. दोनों को देखकर फैन्स को यही लगा था कि दोनों की प्रेम कहानी शादी के मुकाम तक पहुंचेगी, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो सका और उनका ब्रेकअप हो गया. यह भी पढ़ें: बिना फेरे लिए, बिना निकाह पढ़े एक-दूजे के हुए स्वरा भास्कर-फहाद अहमद, न्यूली वेड कपल की तस्वीरें वायरल (Swara Bhaskar marries Fahad Ahmad without Feras and without Nikah, Newly Wed couple’s wedding pics goes viral)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ जल्द ही ‘स्क्रू ढीला’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘गणपत पार्ट 1’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे, जबकि दिशा पटानी को आखिरी बार फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में देखा गया था. इस फिल्म में तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर जैसे सितारे नज़र आए थे. दिशा जल्द ही फिल्म ‘योद्धा’ और ‘प्रोजेक्ट के’ में नज़र आएंगी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

फेक प्रग्नंसी म्हणणाऱ्यांचे दीपिकाने केलं तोंड बंद, हाय हिल्समुळे अभिनेत्री ट्रोल ( Deepika Padukone Troll For Using High Heels In Pregnancy )

दीपिका पदुकोनने तिच्या बेबी बंपवर प्रश्नचिन्ह उपस्थित करणाऱ्यांना अखेर गप्प केले आहे. दीपिका पती रणवीर…

June 20, 2024

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli