Categories: FILMEntertainment

शादी के बाद अपने पैरेंट्स से दूर हुए बॉलीवुड के ये कपल्स, पार्टनर के साथ रहते हैं अलग आशियाने में (These Bollywood couples, who are Away from Their Parents after Marriage, Live in Separate House with Their Partner)

बॉलीवुड के कई सेलेब्स जहां शादी के बाद भी अपने पैरेंट्स के साथ रहना पसंद करते हैं तो वहीं कई ऐसे कपल्स भी हैं जो अपने पैरेंट्स के साथ नहीं रहते हैं. हालांकि पैरेंट्स के साथ न रहने का मतलब यह कतई नहीं कि सेलेब्स की उनके पैरेंट्स से बनती नहीं है, क्योंकि दूर रहने के बावजूद भी उनका प्यार आपस में बना हुआ है. हालांकि हाल ही में शादी के बंधन में बंधे कई कपल्स शादी से पहले तो अपने पैरेंट्स के साथ रहते थे, लेकिन शादी के बाद वो अपने पार्टनर के साथ अलग आशियाने में रहने लगे. इस फेहरिस्त में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण से लेकर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट तक के नाम शामिल हैं.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक व क्यूट कपल माने जाते हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह ने बांद्रा में 119 करोड़ का आलीशान अपार्टमेंट लिया था. यह डील देश की सबसे महंगी डील थी. रणवीर और दीपिका इस आलीशान अपार्टमेंट में अपने पैरेंट्स से अलग रहते हैं. यह भी पढ़ें: बेटे को जन्म देने के बाद सोनम कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी, कपल ने मीडियाकर्मियों को बांटी मिठाई, देखें तस्वीरें और वीडियो (Sonam-Kapoor Discharge From Hospital After Giving Birth Baby Boy, Distribute Sweets To Paps, See Photos And Video)

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड में मोस्ट रोमांटिक लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल अप्रैल महीने में शादी के बंधन में बंधे हैं. कपल के घर जल्द ही नन्हे बच्चे की किलकारी भी गूंजने वाली है. शादी के बाद रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ पाली हिल के अपने अलग अपार्टमेंट ‘वास्तु’ में रहते हैं. आपको बता दें कि शादी से काफी पहले ही रणबीर ने दूसरा घर ले लिया था.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ ने लंबी डेटिंग के बाद विक्की कौशल संग पिछले साल ही सात फेरे लिए थे. शादी के बाद विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ अलग घर में शिफ्ट हो गए. बता दें कि विक्की और कैटरीना जुहू स्थित राजमहल बिल्डिंग में रहते हैं, जहां कई मशहूर हस्तियां भी रहती हैं.

वरुण धवन-नताशा दलाल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन भी शादी के बाद अपने पैरेंट्स से अलग रहने लगे हैं. शादी के बाद वरुण धवन पिता का घर छोड़कर जुहू में अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ नए घर में रहते हैं. यह भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स पर साथ स्पॉट हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, पिंक ट्रांसपेरेंट टॉप में पैपराज़ी को पोज़ देते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस, चेहरे पर साफ़ झलक रहा था प्रेग्नेंसी ग्लो… (Mom-To-Be Alia Bhatt Flaunts Baby Bump In Pink Transparent Top As She Arrives For Brahmastra Promotions With Husband Ranbir Kapoor, See Pictures)

सोनम कपूर-आनंद आहूजा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में बेटे की मां बनी हैं. हालांकि शादी के बाद से सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ ज्यादातर समय लंदन में ही रहती हैं. बताया जाता है कि दिल्ली और लंदन में आनंद आहूजा की अरबों की प्रॉपर्टी है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मराठीतील विक्रमी चित्रपट ‘माहेरची साडी’चे निर्माते विजय कोंडके यांचा ३४ वर्षानंतर नवा चित्रपट ‘लेक असावी तर अशी’ (‘Lek Asavi Tar Ashi’ Is New Film Of Producer- Director Vijay Kondke : His Comeback After 34 Years Of Blockbuster Film ‘Maherchi Sadi’)

मोठमोठ्या कलाकारांना एकत्र घेऊन चांगल्या दर्जाचा सिनेमा बनवणं हे निर्माता दिग्दर्शकांसाठी मोठं आव्हान असतं. काही…

April 18, 2024

‘मन धागा धागा जोडते नवा’ मालिकेत स्मिता तांबेची वकिलाच्या भूमिकेत एन्ट्री (Actress Smita Tambe Enters As A Lawyer In “Man Dhaga Dhaga Jodte Nava” Serial)

स्टार प्रवाहवरील ‘मन धागा धागा जोडते नवा’ मालिकेत सार्थक-आनंदीचं नातं अतिशय नाजूक वळणावर आहे. काही…

April 18, 2024

वळवाचा पाऊस (Short Story: Valvacha Pause)

निशा नंदन वर्तक हा अचानक आलेला वळवाचा पाऊस !! अवंतिकेचा उदासपणा कुठच्या कुठे पळून गेला..…

April 18, 2024
© Merisaheli