Categories: FILMEntertainment

इश्क के चलते सरेआम बदनाम हुईं ये मशहूर अभिनेत्रियां, मिला ‘घर तोड़ने वाली’ का टैग (These famous Actresses Got Defamed Because of Love, Got The Tag of ‘House Breaker’)

कहते हैं प्यार खुशनसीब लोगों को ही हासिल होता है, क्योंकि हर किसी की किस्मत में प्यार नहीं होता है. हालांकि इस सच से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि प्यार कब, कहां, कैसे और किससे हो जाए, यह कहा नहीं जा सकता है. खासकर, बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार से जुड़े ऐसे ढेरों उदाहरण भी देखने को मिलते हैं, जहां अभिनेत्रियों को शादीशुदा मर्दों से प्यार हो गया. प्यार के चलते ये अभिनेत्रियां न सिर्फ सरेआम बदनाम हुईं, बल्कि उन्हें घर तोड़ने वाली तक का टैग भी मिल गया. आइए एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही मशहूर अभिनेत्रियों पर…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हंसिका मोटवानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी कुछ समय पहले ही यानी 4 दिसंबर 2022 को बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. हंसिका पर अपनी ही दोस्त के पति को चुराने का आरोप लगा है. दरअसल, सोहेल की शादी पहले हंसिका की दोस्त रिंकी से हुई थी, लेकिन जैसे ही हंसिका की सोहेल के साथ रिश्ते की खबर सामने आई, लोगों ने उन्हें घर तोड़ने वाली और पति चुराने वाली कहकर ताने मारने शुरु कर दिए. लोगों के तानों से हंसिका बुरी तरह से टूट गई थीं और उन्होंने यह कहा कि एक सेलेब्रिटी होने के नाते उन्हें यह सब झेलना पड़ रहा है. यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे: फिल्म के सेट पर अपना दिल हार बैठे बॉलीवुड के ये सितारे, फिर सात जन्मों के लिए थामा एक-दूजे का हाथ (Valentine’s Day: These Bollywood stars Fell in Love on sets of the film, then Got Married)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कंगना रनौत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की निजी ज़िंदगी काफी उथल पुथल से भरी रही है, बावजूद इसके वो अभी तक सिंगल हैं. कंगना का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, लिहाजा उन पर कभी काला जादू करने तो कभी घर तोड़ने का आरोप लगा. एक इंटरव्यू में आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब ने कंगना को घर तोड़ने वाली बताया था. इसके अलावा कंगना ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी कंट्रोवर्सी में रह चुकी हैं.

रवीना टंडन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिंदी फिल्मों की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थडानी से शादी की है. अनिल की यह दूसरी शादी है और इसी के चलते रवीना पर किसी का घर तोड़ने का आरोप लग चुका है. वैसे तो अनिल पहले ही अपनी पत्नी से तलाक ले चुके थे, बावजूद इसके उनसे प्यार करने पर रवीना को घर तोड़ने वाली तक का टैग दे दिया गया था.

तब्बू

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू अब भी सिंगल हैं, लेकिन एक समय वो साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन को डेट कर रही थीं और उस दौरान नागार्जुन शादीशुदा थे. कहा जाता है कि दोनों का रिश्ता 10 सालों तक चला, जिसके कारण तब्बू को दूसरी औरत का टैग मिला, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया.

शिल्पा शेट्टी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम वैसे तो अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था. लेकिन जब उन्होंने अक्षय से ब्रेकअप के बाद राज कुंद्रा से शादी रचाई तो उन्हें भी घर तोड़ने वाली कहकर पुकारा गया. शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं और उनकी पहली पत्नी ने शिल्पा पर कई आरोप लगाते हुए उन्हें घर तोड़ने वाली बताया था.

रानी मुखर्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को आदित्य चोपड़ा से शादी करने की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ा था. शुरुआत में उन्हें दूसरी औरत और घर तोड़ने वाली जैसे टैग दिए गए थे. आपको बता दें कि आदित्य की पहली पत्नी का नाम पायल है, जिसे तलाक देने के बाद आदित्य ने रानी मुखर्जी से दूसरी शादी रचाई थी. यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने शाहिद या सैफ को नहीं, बल्कि इस शख्स को माना था अपना सोलमेट, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Kareena Kapoor Considered This Man as Her Soulmate, Not Shahid or Saif, You Will be Shocked to Know)

नयनतारा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ फिल्मों की लेडी सुपरस्टार नयनतारा हाल ही में सरोगेसी के ज़रिए जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं, उन्होंने पिछले साल ही विग्नेश शिवन से शादी की है. हालांकि नयनतारा को भी कभी घर तोड़ने वाली कहा गया था. दरअसल, जब वो एक्टर-डायरेक्टर प्रभुदेवा को डेट कर रही थीं, उस वक्त प्रभुदेवा शादीशुदा थे. यहां तक कि वो नयनतारा के लिए अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए भी तैयार हो गए थे, लेकिन 4 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

विद्युत जामवालकडे मागितली लाच, सिनेमाला चांगलं रेटिंग देण्याच्या बदल्यात लाचखोरी (Film critic demands bribe from Vidyut Jammwal For Good Movie Rating)

 विद्युत जामवालने एका मोठ्या चित्रपट समीक्षकावर लाच मागितल्याचा गंभीर आरोप केला आहे. विद्युत जामवालने त्याच्या…

February 27, 2024

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024
© Merisaheli