Categories: FILMEntertainment

आख़िर क्यों रश्मिका मंदाना को कहा जाता है नेशनल क्रश… क्यूट और स्टनिंग पिक्चर्स देख आप भी समझ जाएंगे… (These Stunning Pictures Prove Why Rashmika Mandanna Is National Crush)

पुष्पा स्टार (Pushpa game) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज न सिर्फ़ साउथ की सुपर स्टार (south super star) हैं बल्कि पूरे देश में वो बेहद…

पुष्पा स्टार (Pushpa game) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज न सिर्फ़ साउथ की सुपर स्टार (south super star) हैं बल्कि पूरे देश में वो बेहद पॉप्युलर हैं. एक वक्त था जब उनका नाम नॉर्थ या बॉलीवुड (Bollywood) प्रेमियों के लिए नया था लेकिन जबसे गूगल (google) ने साल 2020 में उनको नेशनल क्रश (national crush) घोषित किया तब से उनकी पॉप्युलैरिटी में इज़ाफ़ा होता चला गया. आए दिन वो ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगीं.

रश्मिका मंदाना कन्नड़ की सुपर स्टार थीं और आज वो देश की सुपर स्टार हैं. उन्होंने अपना डेब्यू भी कन्नड़ फ़िल्म किरिक पार्टी से किया था. 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक में जन्मी एक्ट्रेस ने इसके बाद कई बड़ी फ़िल्में कीं. 2018 में उन्होंने तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू किया. इस बीच उनके पहले को स्टार से डेटिंग और ब्रेक अप के क़िस्से भी आए.

रश्मिका अब बॉलीवुड में भी काम करेंगी ऐसी खबरें हैं, इस बीच उन्होंने विक्की कौशल के साथ अंडर वेयर ऐड किया जोक चलते उनको ट्रोल भी किया गया लेकिन पुष्पा में अल्लू अर्जुन संग उनके काम ने उनको शोहरत की और भी ऊंची बुलंदियों तक पहुंचा दिया.

रश्मिका दरअसल हैं ही इतनी क्यूट और उनकी स्माइल है जानलेवा. आज भी आप गूगल पर अगर नेशनल क्रश 2020 सर्च करोगे तो रश्मिका का नाम आएगा, तो ये हैं उनकी शोहरत का आलम. आप भी उनकी प्यारी तस्वीरें देख समझ जाएंगे कि क्यों सब उनको प्यार करते हैं… उनकी मनमोहक मुस्कान में एक इनोसेंसी है…

Recent Posts

© Merisaheli