Categories: FILMEntertainment

ऐसे शुरु हुई थी स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की लव स्टोरी, एक्ट्रेस ने कोर्ट मैरिज कर फैन्स को किया सरप्राइज़ (This is How Swara Bhaskar and Fahad Ahmed’s love story Started, Actress Surprised Fans by Court Marriage)

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस स्वरा भास्कर शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान करके फैन्स को सरप्राइज़ कर दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए फैन्स को बताया है कि वो राजनीति में सक्रिय राजनेता फहाद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. कपल ने 16 फरवरी को अपनी शादी रजिस्टर की. इस खास मौके पर उनकी फैमिली के लोग और क्लोज़ फ्रेंड्स शामिल हुए. स्वरा भास्कर की शादी के बाद अब हर किसी के ज़हन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर स्वरा और फहाद अहमद की लव स्टोरी कैसे और कब शुरु हुई थी. आइए जानते हैं कपल की दिलचस्प प्रेम कहानी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

स्वरा भास्कर के पति फहाद अहमद पेशे से एक राजनेता है और वो समाजवार्दी पार्टी के नेता हैं. फहाद मुंबई की युवाजन सभा के अध्यक्ष हैं. आपको बता दें कि स्वरा ने 6 जनवरी 2023 को कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने 8 जनवरी को अपने मिस्ट्री मैन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. यह भी पढ़ें: शादी के बाद फिलहाल हनीमून पर नहीं जा रहे सिद्धार्थ-कियारा, इस वजह से कपल ने लिया फैसला (Sidharth Kiara is not going on Honeymoon after Marriage, Know What is the Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपल की लव स्टोरी की बात करें तो इसकी शुरुआत प्रोस्टेट के दौरान हुई थी. बताया जाता है कि साल 2019 में पहली बार दोनों एक राजनैतिक प्रोस्टेट रैली में मिले थे. उसी दौरान स्वरा और फहाद ने अपनी पहली सेल्फी ली थी, जिसके स्वरा ने अपनी शादी के ऐलान के साथ शेयर किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

स्वरा ने अपने प्यार को जगजाहिर करते हुए लिखा- ‘हां, यही प्यार है.’ स्वरा ने वॉट्सऐप चैट भी शेयर की है, जिसमें फहाद ने उन्हें अपनी बहन की शादी में इनवाइट किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने बिज़ी होने का हवाला देते हुए शादी में जाने से इनकार कर दिया था. हालांकि एक्ट्रेस ने यह ज़रूर कहा था कि वह उनकी शादी में आएंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर स्वरा का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फहाद को भाई कहकर संबोधित किया था. स्वरा ने फहाद को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे फहाद मियां! भाई का आत्मविश्वास बरकरार रहे, फहाद अहमद खुश रहो, सेटल हो जाओ… उम्र हो रही है अब शादी कर लो. तुम्हारा बर्थडे और साल शानदार रहे दोस्त.’ यह भी पढ़ें: #Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: शादी की अनसीन फोटो में दिखी दुल्हन बनी कियारा आडवाणी बहुत खुश और सिद्धार्थ मल्होत्रा लगे डैपर दूल्हा, वायरल हुई तस्वीरें (Kiara Advani Is Happiest Bride, Sidharth Malhotra Dapper Dulha In Unseen Wedding Pics)

फोटो सौजन्य: ट्विटर

गौरतलब है कि साल 2019 में स्वरा और फहाद पहली बार प्रोटेस्ट में मिले थे. अब उनकी दोस्ती और लव स्टोरी को तकरीबन 4 साल हो गए हैं, जिसके बाद दोनों ने अपनी प्रेम कहानी को मुकम्मल करते हुए शादी कर ली है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि स्वरा ने कोर्ट मैरिज के बाद सगाई का फंक्शन रखा है और ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि दोनों मार्च में रीति-रिवाजों के साथ शादी कर सकते हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli