Entertainment

‘नए बलिए 9’ में कदम से कदम मिलाएगी ये रेसलर जोड़ी? (This Wrestler Couple to shake a leg in Nach Baliye 9?)

बहुचर्चित रियालिटी डांस शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में भाग लेनेवाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट धीरे-धीरे दिलचस्प होती जा रही है. इस बात की घोषणा तो पहले ही हो चुकी है कि शो में उर्वशी ढोलकिया हिस्सा ले रही हैं. वे अपने एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन सचदेव के साथ पार्टिसिपेट करनेवाली हैं. उर्वशी के अलावा कसौटी ज़िंदगी की 2 के स्टार व रियल लाइफ कपल पार्थ समथान और इरिका फर्नांडिस भी शो का हिस्सा बन सकते हैं.  इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, इस शो में कॉमन वेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट गीता फोगाट अपने पति पवन सिंह के साथ हिस्सा लेने वाली हैं. पहलवानी में अपने हाथ आजमाने के बाद अब यह जोड़ा रियालिटी शो में कदम से कदम मिलाएगा.

आपको याद दिला दें कि इसके पहले गीता फोगाट रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जानेवाले शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा ले चुकी हैं. इसके पहले गीता और पवन को नच बलिए की टीम ने बहुत बार अप्रोच किया था, लेकिन बात नहीं बन पाई. पर इस साल यह कपल अपने डेट्स देने में सफल रहा. करीबी सूत्रों के अनुसार, पिछले साल भी शो के मेकर्स ने गीता और पवन को संपर्क किया था, लेकिन वे शो नहीं कर पाए. लेकिन इस साल दोनों ने शो करने में दिलचस्पी दिखाई है और उन दोनों के शो में शामिल होने के पूरे आसार हैं.

 


इसी तरह नच बलिए के मेकर्स कसौटी ज़िंदगी की 2 के स्टार्स पार्थ और एरिका को शो में लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे. काफी कोशिश के बाद उन्होंने दोनों को राजी कर लिया है. चूंकि एरिका और पार्थ दोनों ही डेली सोप में काम कर रहे हैं, इसलिए उनके डेट्स को मैनेज करने में काफी मुश्किल हो रही थी. लेकिन बहुत दिनों   तक बातचीत के बाद दोनों के डेट्स को इस तरह एडजेस्ट किया गया, ताकि सीरियल व रियालिटी शो दोनों ही प्रभावित न हों. क्योंकि दोनों शो एक ही चैनल पर प्रसारित होनेवाला है.

 

इस साल नच बलिए ये एक्स लवर्स और कपल्स के बीच मुकाबला होगा. इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस करनेवाले हैं और उन्होंने इस कॉन्सेप्ट पर हामी दे दी है. अब देखना है कि शो के लिए कौन-से कपल्स और एक्स लवर्स फाइनलाइज़ होंगे.

ये भी पढ़ेंः ‘दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस पूजा शर्मा बनीं मां, देखें पिक्स (Diya Aur Baati Hum Actress Pooja Sharma Becomes A Proud Mother Of A Lil Girl!)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

‘डर्टी पिक्चर’नंतर विद्या बालनला लागले होते धूम्रपानाचे व्यसन; अभिनेत्रीने स्वतः केला खुलासा (Vidya Balan Got Addicted To Smoking After The Dirty Picture)

विद्या बालन ही बॉलिवूडमधील सर्वात प्रतिभावान अभिनेत्रींपैकी एक आहे. विद्याने आपल्या दमदार अभिनयाने नेहमीच प्रेक्षकांचे…

April 26, 2024

पसंती (Short Story: Pasanti)

सुधीर सेवेकरत्याने अभ्यासपूर्वक जाणीवपूर्वक पोलंड देशाची, त्याच्या निवासासाठी, कामासाठी निवड केलीय. त्याला आता काही वर्षे…

April 26, 2024

काश मी माझ्या बाबांचा शेवटचा फोन उचला असता… रिध्दीमा कपूरने व्यक्त केली खंत (Riddhima Kapoor gets emotional remembering her father Rishi kapoor)

30 एप्रिल रोजी ऋषी कपूर यांना या जगाचा निरोप घेऊन चार वर्षे पूर्ण होत आहेत.…

April 26, 2024

कहानी- तुम्हें कुछ नहीं पता (Short Story- Tumhe Kuch Nahi Pata)

"शार्प माइंड है. अपनी उम्र के बच्चों से कहीं ज़्यादा जानकार है, लेकिन मेरे लिए…

April 26, 2024
© Merisaheli