करण के बच्चों के साथ तैमूर की प्ले डेट (Taimur’s Play Date With Yash And Roohi)

 

करण जौहर ने अपने जुड़वां बच्चों यश व रूही के साथ करीना-सैफ के तैमूर के खेलते व मस्ती करते हुए क्यूट वीडियो ‘प्ले डेट’ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तीनों ही बच्चे ख़ूब धींगामस्ती कर रहे हैं.

करण अक्सर अपने बच्चों की एक्टिविटीज़ सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं, जिसे लोगों के अलावा सेलिब्रिटीज़ भी ख़ूब पसंद करते हैं.

दरअसल, करण जुड़वां बच्चों यश-रूही के सिंगल पेरेंट हैं. बकौल करण आसान नहीं है जुड़वां बच्चों की देखभाल करना. मेरी ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई है. अब मेरी सुबह दो क्यूट चेहरों के साथ शुरू होती है और उन्ही के साथ ख़त्म होती है. अगर आप पूछेंगे कि मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में कैसे संतुलन बनाता हूं, तो मैं हमेशा से एक साथ कई चीज़ें करता आया हूं, जिससे मुझे बच्चों का ख़्याल रखने में अधिक परेशानी नहीं हो रही है. एक पिता बनना बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी होती है और मुझे ख़ुशी है कि मैं यह ज़िम्मेदारी अपनी मां के साथ मिलकर अच्छी तरह से निभा रहा हूं.

  • उनके बच्चों का जन्म 7 फरवरी, 2017 को मुंबई में हुआ था. प्री-मैच्योर डिलीवरी होने की वजह से दोनों बच्चे कमज़ोर थे. उन्हें अस्पताल के एनआईसीयू में भर्ती किया गया था. क़रीब दो महीने बाद बच्चों को अस्पताल से छुट्टी मिली थी. जुड़वां बच्चों का नाम करण ने अपनी मम्मी-पापा (यश-हीरू) के नाम पर रखा है. आइए, उनके कुछ और ख़ूबसूरत तस्वीरे देखते हैं.

 

 

 

Usha Gupta :
© Merisaheli