Categories: TVEntertainment

‘तू यहीं है यहां है’: शहनाज़ ने शेयर किया सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ट्रिब्यूट वीडियो, फैंस हुए इमोशनल(Tu Yaheen Hai: Shehnaaz Gill shares Sidharth Shukla tribute video, fans get emotional)

सिद्धार्थ शुक्ला के शॉकिंग निधन के बाद सिडनाज़ के कई वीडियोज़ शेयर किए गए और खूब वायरल भी हुए, लेकिन सिड के जाने के बाद…

सिद्धार्थ शुक्ला के शॉकिंग निधन के बाद सिडनाज़ के कई वीडियोज़ शेयर किए गए और खूब वायरल भी हुए, लेकिन सिड के जाने के बाद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थीं. सिड के जाने के बाद शहनाज़ इतनी टूट गई थीं कि वो एक तरह से जीना ही भूल गई थीं. लेकिन सिड की मौत के महीनों बाद अब जाकर शहनाज ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया है. उन्होंने एक वीडियो अल्बम के ज़रिए सिड को श्रद्धांजलि दी है, जिसमें उन्होंने सिड के साथ बिताए प्यारे लम्हों को शेयर किया है.

बीते दिनों सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार शहनाज़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था जो उनके सॉन्ग का नया पोस्टर था. इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि वह सिद्धार्थ की प्यारी याद में ‘तू यहीं है’ के साथ ट्रिब्यूट देंगी. वहीं अब उन्होंने अपने रिलीज सॉन्ग ‘तू यहीं है…’ का 23 सेकंड का वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में दो काले रंग के हार्ट्स भी शेयर किया है.

इस गाने को शहनाज ने खुद आवाज दी है, जिसमें वो कह रही हैं कि ‘मेरे दिल को पता है तू यहीं हैं, यहां है…’ वीडियो में उन्हें हर जगह सिद्धार्थ की मौजूदगी महसूस हो रही है. इस वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ का स्ट्रांग बॉन्ड देखने को मिल रहा है. वीडियो में बिग बॉस के दौरान बिताए दोनों के कुछ बेहद खास पलों को भी दिखाया गया है, जहां दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आते हैं. शहनाज का यह गाना उनके फैंस के दिलों को छू रहा है, खासकर वीडियो में वो पल देखकर फैंस बेहद इमोशनल हो रहे हैं जब नाज़ को लगता है कि सिड उनके आंसू पोछ रहे हैं और उन्हें ‘सना’ कहकर पुकारते हैं.

पूरे वीडियो में शहनाज़ एकदम मायूस नज़र आ रही हैं. ये वीडियो अल्बम उनके फैंस को भी उन यादों की याद दिला रहा है जब वो साथ हंसते थे, लड़ते थे, बातें करते थे. फैंस को शहनाज़ ये ट्रिब्यूट बहुत पसंद आ रहा है और गाने के रिलीज होने के बाद फैंस जमकर इस गाने को शेयर कर रहे हैं. रिलीज़ होने के कुछ ही घन्टों में इस वीडियो को 10 लाख से भी ज़्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. आप भी देखें ये वीडियो.

बीते दिनों ही शहनाज़ ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह सिद्धार्थ की याद में ‘तू यहीं है’ के साथ ट्रिब्यूट देंगी. शहनाज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘तू यहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी हार्दिक श्रद्धांजलि. कल दोपहर 12 बजे रिलीज होगा.” शहनाज़ ने कैप्शन में लिखा, “तू मेरा है और ……” तभी से सिडनाज़ के फैंस को इस वीडियो का बेसब्री से इंतज़ार था.

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज़ ने ‘बिग बॉस 13’ में ही पहली बार मिले थे और शो में शहनाज़ अक्सर ही सिड पर प्यार लुटाती नज़र आती थी. शो में दोनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग की वजह से उनके फैंस के लिए भी वो फेवरेट कपल बन गए थे. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को न कभी स्वीकार और ना ही कभी इस बात से इनकार किया. दोनों की जल्द ही शादी करने की भी न्यूज़ सुनाई दी थी, लेकिन इसी बीच सिद्धार्थ का हार्ट अटैक से निधन हो गया और सब कुछ खत्म हो गया. कुक दिनों पहले सिद्धार्थ और शहनाज़ का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘हैबिट’ रिलीज़ हुआ था और रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों के अंदर ही इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- अढ़ाई कोस (Story- Adhai Kos)

सारा वापसी की ओर चल पड़ी. वह घर से निकलकर होटल की ओर चल दी.…

© Merisaheli