Categories: FILMEntertainment

उर्वशी रौतेला को लाल साड़ी, मंगलसूत्र और सिंदूर पहने देख फैन्स ने पूछा शादी कर ली है क्या? एक्ट्रेस ने कही ये बात… (Urvashi Rautela Shares A Picture In Red Saree With Sindoor And Mangalsutra, Fans Asked About Her Marriage)

बॉलीवुड की हॉट बेब उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. उर्वशी रौतेला के फैन्स लाखों में हैं और उनकी हर पोस्ट का बेसब्री…

बॉलीवुड की हॉट बेब उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. उर्वशी रौतेला के फैन्स लाखों में हैं और उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. उर्वशी रौतेला ने जब लाल साड़ी, मंगलसूत्र और सिंदूर पहनकर फोटो शेयर की, तो फैन्स हैरान रह गए और उर्वशी से पूछ लिया कि शादी कर ली है क्या? फोटो शेयर करके उर्वशी रौतेला ने कही ये बात…

उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं- कभी अपने लुक्स, तो कभी अपने स्टेटमेंट को लेकर. इस बार भी उर्वशी अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में हैं. उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर लाल साड़ी, मंगलसूत्र और सिंदूर पहनकर फोटो शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैन्स हैरान हैं कि आखिर उर्वशी रौतेला को हुआ क्या है. कुछ लोगों ने तो सवाल भी कर दिया कि शादी कर ली है क्या?

दरअसल उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं, ऐसे में उनकी ये सादगीभरी फोटो उनके फैन्स के गले नहीं उतर रही है. इस तस्वीर में उर्वशी काफी अलग लग रही हैं. फैन्स को लग रहा है कि आखिर उर्वशी ने ऐसा क्यों किया. उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर लाल साड़ी, मंगलसूत्र और सिंदूर पहनकर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “मेरी एक बुरी आदत है जो आजकल हर किसी की नहीं है. मैं अपना कहा पूरा करती हूं.” उर्वशी के इस कैप्शन और साड़ी लुक पर तो फिलहाल सस्पेंस बरकरार है, लेकिन उर्वशी रौतेला एक बार फिर क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं.

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने सिखाए सेल्फ मेकअप के आसान टिप्स, एक्ट्रेस शेयर किया ये वीडियो, बताया अपना डेली मेकअप रूटीन (Madhuri Dixit Shares A Makeup Tutorial Video, Actress Reveals Her Everyday Makeup Routine)

दरअसल उर्वशी रौतेला इससे पहले अपने सवाल-जवाब के सेशन को लेकर चर्चा में आई थीं. इस सेशन में उर्वशी के एक फैन ने उनसे पूछा था कि आपका फेवरेट क्रिकेटर कौन है? उर्वशी ने इस पर उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा था, ‘मैं क्रिकेट बिल्कुल नहीं देखती, इसीलिए मैं किसी क्रिकेटर को जानती भी नहीं हूं. हां, मैं विराट सर और सचिन सर की बहुत इज्जत करती हूं.’

बता दें कि कुछ समय पहले ऋषभ पंत के द्वारा उर्वशी रौतेला को व्हॉट्सऐप पर ब्लॉक करने की बात सुर्ख़ियों में थी.

आखिर ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को क्यों ब्लॉक किया? असल बात क्या है, ये तो उर्वशी रौतेला ही जानें, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उर्वशी रौतेला के फैन्स उनसे सवाल कर रहे हैं और अपने सवालों के जवाब जानना चाहते हैं.

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी (Hema Malini) कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई…

© Merisaheli