Entertainment

वामिका को बैट स्विंग करने में मजा आने लगा है, विराट कोहली ने बेटी को लेकर किया मजेदार खुलासा, बेटे अकाय के बारे में भी पहली बार की बात (Vamika Is Enjoying Swinging The Bat: Virat Kohli’s Heartwarming Revelation About Daughter, Cricketer Talks About Son For The First Time)

बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ह्यूज फैन फॉलोइंग है. फैंस कपल की पर्सनल लाइफ से जुड़ा हर अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं. खासकर उनके दोनों बच्चों बेटी वामिका (Vamika) और बेटे अकाय (Akaay) के बारे में छोटी से छोटी बात जानना भी उन्हें अच्छा लगता है. कपल ने अब तक अपने दोनों बच्चों का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन वे अक्सर उनके बारे में बातें करते हैं. अब विराट ने बेटी वामिका के बारे में एक मजेदार बात बताई है, साथ ही पहली बार बेटे अकाय के बारे में भी बात की है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मिस्टर नैग्स विराट कोहली का इंटरव्यू लेते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में मिस्टर नैग्स से बात करते हुए विराट कोहली ने पहली बार अपने दोनों बच्चों के बारे में भी बात की. बेटी वामिका के बारे में बात करते हुए किंग कोहली ने बताया कि वामिका में अभी से क्रिकेटर बनने के लक्षण दिखने लगे हैं. उन्होंने कहा, “मेरी बेटी ने बैट उठाना शुरू कर दिया है. उसे बैट स्विंग करने में मजा आता है. लेकिन आखिर में यह उनका डिसीजन होगा कि वह क्रिकेटर बनना चाहती हैं या नहीं.” कोहली ने साफ कर दिया कि वह अपने बच्चों पर क्रिकेट खेलने का दबाव नहीं डालेंगे.

मिस्टर नैग्स ने जब विराट से उनके बेटे अकाय के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “अकाय एकदम बढ़िया है. हेल्दी है और सब कुछ सही है.” 

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कुछ समय पहले ही दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं. बेटी वामिका के बाद उनके घर बेटे का जन्म हुआ है, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है. बेटे के जन्म की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी  थी, लेकिन अब तक उन्होंने बेटे और बेटी दोनों का फेस रिवील नहीं किया है. इस हफ्ते विराट और अनुष्का ने मीडिया को गिफ्ट बांटा था. कपल ने पपाराजी को गिफ्ट भेजा था और बच्चों की तस्वीरें न लेने के उनके रिक्वेस्ट को मैनेज लिए उन्हें थैंक यू कहा था. साथ ही बेटे के जन्म की खुशियां शेयर करने के लिए स्वीट्स भी दिए थे. 

Pratibha Tiwari

Recent Posts

चाहत्याने अमिशा पटेलला दिला सलमान खानसोबत लग्न करण्याचा सल्ला, काय आहे प्रकरण ( Ameesha Patel Should Marry Salman Khan Fan Gives Suggestion )

अमिषा पटेल हिंदी चित्रपटसृष्टीतील सर्वात सुंदर अभिनेत्रींपैकी एक आहे. अमीषाने हृतिक रोशनसोबत 'कहो ना प्यार…

June 23, 2024

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024
© Merisaheli