Categories: FILMEntertainment

कैटरीना कैफ को पसंद नहीं हैं ऐसे वीडियोज़, शेयर करने से मना करती है वाइफ, विक्की कौशल ने ख़ुद किया इस बात का खुलासा (Vicky Kaushal Says Katrina Kaif ‘Begs Me Not To Put Such Videos’)

‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' स्टार विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर दोबारा एक कैंडिड वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनकी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के…

‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ स्टार विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर दोबारा एक कैंडिड वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनकी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के गाने ‘क्या बात है 2.0’ पर लिपसिंक और डांस करते हुए का है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक्टर ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी पत्नी कैटरीना कैफ को ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद नहीं है.

हाल ही में  विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर कैंडिड वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनकी ही फिल्म के एक गाने ‘क्या बात है…’ पर पर लिपसिंक और डांस करते हुए का है. इस कैंडिड वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने ये मेंशन किया है कि  उनकी पत्नी कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियोज़  शेयर करना अच्छा नहीं लगता है.

इस कैंडिन वीडियो में एक्टर गाना गाने के साथ चेयर से उठे बिना कुछ डांस मूव्स कर रहे हैं और लिपसिंक भी. ये गाना एक्टर की उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ का है और इस गाने में उनके साथ डांस फ्लोर पर कियारा आडवाणी है.

इंस्टाग्राम पर इस कैंडिड वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन लिखा, वो बहुत ही मज़ेदार है. विक्की ने लिखा- ‘मेरी पत्नी मुझसे रिक्वेस्ट करती है कि मैं सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज शेयर ना किया करूं, लेकिन मैं अपने आप को रोक नहीं कर पाता हूँ. आशा करता हूँ कि एक दिन वह मुझ से कहेगी क्या बात है.’

विक्की के चाहने वालों को उनका ये कैंडिड वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. और इस वीडियो को दिल खोलकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.  इतना ही नहीं  एक्टर के फैंस कमेंट बॉक्स में अपने फनी रिएक्शंस दे रहे हैं.

एक फैन ने लिखा है कि में तो ऐसे वीडियो देखने के लिए ज़िंदा हूँ. तो दूसरे ने कमेंट किया है कि आपकी पत्नी गलत हैं.. हमको इस तरह के वीडियो अच्छे लगते हैं. एक ने ये भी कहा है कि  इस बारे में आप अपनी पत्नी की बात न सुनें. कोई ये भी लिख रहा है कि कैटरीना मैम को भी जॉइन कर लेना चाहिए. बहुत सारे प्रशंसकों ने क्या बात है लिखकर अपना रिएक्शन दिया है.

विक्की कौशल की फिल्म गोविन्दा नाम मेरा में उनके साथ कियारा अडवाणी और भूमि पेडनेकर हैं और ये फिल्म 9 दिसंबर को 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli