Categories: FILMEntertainment

शिल्पा शेट्टी के घर में छिड़ा महाभारत, बेटा वियान बना लड़ाई की वजह (Viral Video: Shilpa Shetty Funny Mahabharat Video, Fight With Husband Raj Kundra)

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया सेन्सेशन हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ नया करती रहती हैं. इस बार शिल्पा शेट्टी के घर महाभारत छिड़ गया…

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया सेन्सेशन हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ नया करती रहती हैं. इस बार शिल्पा शेट्टी के घर महाभारत छिड़ गया है और इस लड़ाई की वजह है उनका बेटा वियान. दरअसल शिल्पा शेट्टी के घर पर छिड़े इस मॉडर्न महाभारत की कहानी बहुत दिलचस्प है. आइए, हम आपको शिल्पा शेट्टी के घर पर छिड़े महाभारत की असली वजह बताते हैं.

लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गए हैं. कोई सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो अपलोड कर रहा है, तो कोई डांस, कॉमेडी, तो कोई सामाजिक संदेश दे रहा है. साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ अपने फैंस का मनोरंजन भी कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने भी अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए अपने घर पर छिड़े मॉडर्न महाभारत का वीडियो अपलोड किया है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा ज़िंदगी में दो बार फेल होने के बाद श्वेता तिवारी को तीसरी बार हुआ है प्यार, क्या आप जानते हैं श्वेता तिवारी की ज़िंदगी का ये राज़ (Shweta Tiwari Is In Love For The Third Time After Failing Twice In Married Life)

इस मज़ेदार वीडियो में शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान नारद बना हुआ है और वो अपने माता- पिता के बीच झगड़ा शुरू करा देता है. वियान अपने पापा से कहता है कि मम्मी ने उन्हें मोटा बोला है और मम्मी से कहता है कि पापा ने बोला है कि आप आलसी हैं. इसी बात पर दोनों को गुस्सा आ जाता है और घर पर महाभारत शुरू हो जाती है.

आप भी देखिए शिल्पा शेट्टी के घर पर छिड़े महाभारत का ये मज़ेदार वीडियो

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

यामी गौतम और विक्रांत मेसी की धमाकेदार जुगलबंदी ‘लोल’ गाने में, देखें वीडियो… (Ginny Weds Sunny Song Lol Released, See Video)

गिन्नी वेड्स सनी फिल्म का लोल गाना आज रिलीज़ हुआ, जो सभी को काफ़ी पसंद…

शकुंतला देवी से लेकर गुंजन सक्सेना, दंगल, संजू… बॉलीवुड बायोपिक फिल्में जिनमें नहीं दिखाया गया पूरा सच (Bollywood Biopics That Twisted Facts For Creative Liberty)

बायोपिक फिल्मों में दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए उसमें क्रिएटिव लिबर्टी के नाम…

ब्यूटी प्रॉब्लम्स: क्या कंप्यूटर के सामने ज़्यादा बैठने से आंखों को नुकसान हो रहा है? (Beauty Problems: Protect Your Eyes While Working On Computer)

मैं वर्किंग वुमन हूं. ऑफ़िस में कंप्यूटर पर ज़्यादा देर काम करने के कारण मेरी…

© Merisaheli