Categories: FILMEntertainment

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान की मां का रोल निभाने वालीं मोना सिंह बोलीं- आख़िर आमिर ने ऐसा क्या कर दिया, जो उनके साथ इस तरह का बर्ताव हो रहा है? (‘What Has Aamir Khan Done To Deserve This?’ Mona Singh Comes Out In Support Of Laal Singh Chaddha Co-Star Aamir Khan)

गुरुवार 11 अगस्त को रिलीज हुई आमिर खान (Aamir khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को ज़बरदस्त…

गुरुवार 11 अगस्त को रिलीज हुई आमिर खान (Aamir khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को ज़बरदस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है, बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा (boycott Laal Singh Chaddha) का ट्रेंड (trends) सोशल मीडिया (social media) पर थमने का नाम ही नहीं के रहा और इसका असर फ़िल्म के बिज़नेस पर भी साफ़ नज़र आ रहा है.

विरोध से दुखी होकर आमिर और करीना अपने-अपने स्तर पर लोगों से अपील कर चुके और बॉलीवुड के कई स्टार्स भी उनको सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन आलम ये है कि जो भी उनको सपोर्ट कर रहा है लोग उसको भी बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने फ़िल्म की तारीफ़ की तो बॉटकॉट विक्रम वेधाट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. अब फ़िल्म में आमिर खान की मां का रोल करनेवाली मोना सिंह भी आमिर के सपोर्ट में बोलीं. उन्होंने फ़िल्म को बॉयकॉट करनेवालों से सवाल किया. मोना ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि मैं बहुत दुखी थी. मेरा मतलब है कि आख़िर उन्होंने ऐसा क्या किया है जो उनके साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है. वो पिछले तीस सालों से हमारा मनोरंजन करते आ रहे हैं. लेकिन मुझे यक़ीन है कि बॉयकॉट करने वाले भी एक दिन इस फ़िल्म को ज़रूर देखेंगे और वो इसके साथ खुद को कनेक्ट कर पाएंगे.

पिछले दिनों मोना सिंह की भी काफ़ी आलोचना हुई थी कि उन्होंने खुद से उम्र में इतने बड़े आमिर खान की मां का रोल किया है, जिस पर मोना ने कहा था कि उन्होंने आमिर नहीं लाल सिंह चड्ढा की मां का रोल किया है. मोना और आमिर ने स्वर्ण मंदिर में भी माथा टेका था फ़िल्म की रिलीज़ से पहले, लेकिन फ़िल्म का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा.

विरोध करनेवाले आमिर के पिछले कुछ बयानों से नाराज़ हैं और इसीलिए वो फ़िल्म का विरोध कर रहे हैं, वहीं कुछ फैंस सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरे बॉलीवुड से ख़फ़ा हैं.

इस फ़िल्म से नागा चैतन्या ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया है, लेकिन लोग फ़िल्म देखने जा ही नहीं रहे, उनका कहना है कि इस पर पैसे खर्च करने से बेहतर है यूट्यूब पर पुरानी बेहतरीन क्लासिक मूवी फ़्री में देखें.

Recent Posts

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में…

कहानी- मैं द्रोणाचार्य नहीं हूं… (Short Story- Main Dronacharya Nahi Hun…)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ मास्टार दीनानाथ ने काग़ज़ देखा, तो चौंक पड़े. कल उन्होंने बच्चों को…

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli