FILM

जब एक प्रोड्यूसर के घर से सामान उठा ले गए थे अक्षय कुमार, इसके पीछे की वजह है बेहद हैरान करने वाली (When Akshay Kumar Took Away Goods From a Producer’s House, Reason Behind this is Very Surprising)

बेशक बॉलीवुड में स्टार किड्स के लिए अपना करियर बनाना उन सितारों के मुकाबले आसान होता है, जिनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं होता है. ग्लैमर इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है. उन्हीं कलाकारों में से एक हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार, जिनकी गिनती आज बॉलीवुड के टॉप और सक्सेसफुल एक्टर्स में होती है. हालांकि करियर के शुरुआती दौर में अक्षय कुमार को काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा था. कई बार तो ऐसे हालात भी बन जाते थे, जब प्रोड्यूसर उनकी फीस रोक लेते थे.

बताया जाता है कि जब प्रोड्यूसर अक्षय का मेहनताना रोक लेते थे, तब खिलाड़ी कुमार उनसे अपने अंदाज़ में निपटते थे. अपनी मेहनत के पैसे निकलवाने के लिए एक्टर को तरह-तरह के पैंतरे अपनाने पड़ते थे, लेकिन जब उनका कोई भी पैंतरा नहीं चल सका तो एक बार उन्हें मजबूरन अपने एक प्रोड्यूसर के घर से सामान उठाना पड़ गया था. यह भी पढ़ें: OMG 2: हाथ में डमरू, शरीर पर भस्म, लम्बी जटा, शिव के अवतार में नज़र आए अक्षय कुमार, जानें किस दिन रिलीज़ होगी फिल्म (Akshay Kumar drops new poster of Oh My God 2, Actor looks unrecognisable as Shiva, announces the release date)

जी हां, आज भले ही खिलाड़ी कुमार एक साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं, लेकिन शुरुआती दौर में काम मिलने में उन्हें भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. कई बार तो ऐसा भी हुआ, जब प्रोड्यूसर्स ने उनका पैसा तक रोक लिया, लेकिन खिलाड़ी कुमार भी उनसे पैसे निकलवाना अच्छे से जानते थे. जब भी उनके पैसे रोके जाते थे वो अनोखे तरीके आज़माकर अपने पैसे निकलवा ही लेते थे.

बताया जाता है कि अपने पैसे निकलवाने के लिए अक्षय कुमार तरह-तरह के बहाने बनाते थे. कभी वो किराया देने का हवाला देते तो कभी बीमार होने की बात कहकर अपना बकाया मांगते थे. एक बार उन्होंने नए घर की किश्त देने के नाम पर अपने पैसे निकलवाए थे, लेकिन उनका सामना एक ऐसे प्रोड्यूस से भी हुआ, जिसके आगे खिलाड़ी कुमार का कोई बहाना नहीं चला.

गौरतलब है कि उस प्रोड्यूसर ने एक्टर के 75 हज़ार रुपए रोक लिए थे और काफी कोशिशों के बाद भी जब पैसे निकालने का कोई रास्ता नहीं दिखा तो अक्षय उनके घर पहुंच गए और उन्होंने उस प्रोड्यूसर के घर से पैनासोनिक का रिकॉर्डर और पंखा उठा लिया, जिसे बेचकर उन्होंने करीब 18 हज़ार रुपए वसूले थे. यह भी पढ़ें: इस बुरी लत के शिकार हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार, एक्टर की बहन ने किया चौंकाने वाला खुलासा (Akshay Kumar have This Bad Addiction, Actor’s Sister Made a Shocking Disclosure)

बहरहाल, अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की फिल्म ‘ओएमजी 2’ अगले महीने यानी 11 अगस्त को रिलीज़ होनेवाली है. इसके अलावा अक्षय जल्द ही ‘गोरखा’, ‘कैपसूल गिल’, ‘राऊडी राठौर 2’, ‘हेराफेरी 3’, ‘मिशन सिंड्रेला’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

फायटरच्या स्क्रिनिंगला अवतरलं बॉलिवूडचं तारांगण, हृतिकच्या गर्लफ्रेंडसोबत Ex पत्नीही उपस्थित (SRK, Saba Azad, Sussanne, others Bollywood Celebs attend Hrithik Roshan’s ‘Fighter’ screening)

ग्रीक गॉड म्हणून ओळखला जाणारा बॉलिवूड अभिनेता हृतिक रोशन आणि दीपिका पादुकोणचा बहुप्रतिक्षित चित्रपट फायटर…

January 25, 2024

प्रीती झिंटाचं ६ वर्षांनंतर बॉलिवूडमध्ये पुनरागमन (Bollywood Actress Preity Zinta To Comeback With Sunny Deol In Lahore 1947)

बॉलिवूडमधील डिंपल गर्ल अन्‌ IPL मध्ये पंजाब किंग्ज संघाची मालकीण प्रिती झिंटा गेल्या अनेक वर्षांपासून…

January 25, 2024

कहानी- विश्‍वास की शाखाएं (Short Story- Vishwas Ki Shakhayen)

 कृति के आकर्षण की तीव्र आंधी प्रणव को तो बहा ही रही है, साथ ही…

January 25, 2024

परिणीती चोप्रा आपल्यातील गायनाची कला जोपासणार… (Parineeti Chopra Officially Starts Her Music Career)

परिणीती चोप्रा ही हिंदी चित्रपटसृष्टीतील लोकप्रिय अभिनेत्रींपैकी एक आहे. या अभिनेत्रीने चित्रपटांमधील तिच्या दमदार अभिनयासाठी…

January 25, 2024

तमन्ना भाटीयाने संपुर्ण कुटुंबासह घेतले गुवाहाटीच्या कामाख्या देवीचे दर्शन, भक्तीत मग्न झाली अभिनेत्री (Tamannaah Bhatia Seeks Blessings At Kamakhya Devi Temple With Family In Guwahati)

तमन्ना भाटिया केवळ साऊथची सुपरस्टार नाही तर बॉलिवूड आणि हिंदी सिनेमांमध्येही तिचे खूप मोठे चाहते…

January 25, 2024
© Merisaheli