FILM

जब बस में एक बुजुर्ग शख्स ने रवीना टंडन से की थी छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने खुद किया था इस घटना का खुलासा (When an Elderly Man Molested Raveena Tandon in the Bus, Actress Herself Revealed This Incident)

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन इंडस्ट्री की टॉप और कामयाब एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के दिलों को जीता है. 90 के दशक में अपने टैलेंट और खूबसूरती के दम पर अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाली रवीना की फैन फॉलोइंग में आज भी कोई कमी नहीं आई है. रवीना अक्सर फैन्स के साथ अपने साथ घटी घटनाओं का जिक्र करती रहती हैं और हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने साथ घटनी एक घटना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि एक बार बस में सफर करने के दौरान उनके साथ एक बुजुर्ग शख्स ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. आइए जानते हैं यह किस्सा…

रवीना का जन्म मुंबई में ही हुआ था, इसलिए एक मुंबईकर होने के नाते उनकी स्कूली और कॉलेज की पढ़ाई मुंबई से ही हुई है. उन्होंने जमुनाबाई नरसी स्कूल और मीठीबाई कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है. हालांकि रवीना ने कभी भी एक्ट्रेस बनने के बारे में नहीं सोचा था. यह भी पढ़ें: इस सुपरस्टार की दीवानी थीं मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन, एक्ट्रेस के क्रश का नाम जानकर हो जाएंगे हैरान (Raveena Tandon was Crazy about This Superstar, You will be Surprised to Know the Name of Her Crush)

हालांकि स्कूल के दिनों से ही रवीना को उनकी खूबसूरती के लिए लोगों की तारीफें मिलती रहती थीं. इस बीच बेहद कम उम्र में ही उन्हें फिल्मों में ब्रेक मिल गया, लेकिन रवीना ने खुद एक बार इस बात का ज़िक्र किया था कि वो एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहती थीं, लिहाजा कई बार उन्होंने फिल्मों के अच्छे-खासे ऑफर छोड़ भी दिए.

बताया जाता है कि बचपन में रवीना टंडन काफी शर्मीली स्वभाव की हुआ करती थीं और उन्हें किसी बात को कहने में भी काफी झिझक महसूस होती थी. एक बार बस में सफर के दौरान उनकी बगल वाली सीट में एक बुजुर्ग व्यक्ति बैठा हुआ था, जिसने उन्हें छेड़ना शुरु कर दिया.

रवीना ने सिमी ग्रेवाल के शो में खुद इसका खुलासा करते हुए बताया था कि उनके बगल में बैठा बुजुर्ग शख्स उनकी तरफ सरकता ही जा रहा था. ऐसे में रवीना उसकी हरकतों से असहज होने के बावजूद कुछ नहीं कर पा रही थीं. तभी उनके पास खड़ी एक लड़की ने उस शख्स की हरकत को देखा और गुस्से से उस पर बिफर पड़ी. यह भी पढ़ें: गलती से एक्टर के लिप्स से लिप टकराने के बाद मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने कर दी थी उल्टी, एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह (Raveena Tandon vomited after accidentally touched actor’s lips by her Lip, Actress Reveal the Reason)

एक्ट्रेस ने बताया था कि उस लड़की को बुजुर्ग की हरकतों के देख इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उसने उसका कॉलर पकड़कर उठा लिया, फिर पूछा कि आखिर इस बच्ची को क्यों परेशान कर रहे हो? रवीना की मानें तो यह घटना उनके साथ स्कूल से पास आउट होने के कुछ दिनों बाद ही हुई थी. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024

किस माह में हुई है आपकी शादी, इसका भी पड़ता है मैरिड लाइफ पर असर (In Which Month Did You Get Married, This Also Affects Your Married Life)

कुंडली, राशि, नाम, गुण इन सबका तो असर आपकी शादीशुदा जीवन पर पड़ता ही है,…

February 26, 2024
© Merisaheli