Categories: FILMEntertainment

जब पापा शाहरुख़ को मोटे कहने पर आर्यन खान ने कर दी थी एक लड़की की पिटाई, जानें क्या था पूरा मामला(When Aryan Khan once ‘beat up a girl’ for calling Shah Rukh Khan fat, Know The Inside Story)

लग्जरी लाइफस्टाइल जीने वाले शाहरुख खान के बेटे और फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टारकिड आर्यन खान इन दिनों जेल में हैं. अपने बच्चों से बेहद…

लग्जरी लाइफस्टाइल जीने वाले शाहरुख खान के बेटे और फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टारकिड आर्यन खान इन दिनों जेल में हैं. अपने बच्चों से बेहद स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करनेवाले शाहरुख खान ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि अपने जिस बेटे को उन्होंने इतनी लग्जरियस लाइफ दी, उसे आज इन हालात में भी रहना पड़ेगा. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी कई थ्रोबैक स्टोरीज़ वायरल हो रही हैं. ऐसी ही एक स्टोरी तब की है जब पापा शाहरुख को किसी लड़की ने कुछ ऐसा कह दिया था कि आर्यन को गुस्सा आ गया और उन्होंने गुस्से में उस लड़की को तमाचा जड़ दिया था.

शाहरुख के फ्रेंड्स और फैंस जानते हैं कि शाहरुख अपने बच्चों को लेकर बहुत ज़्यादा प्रोटेक्टिव हैं. बेटे आर्यन से भी वो पिता नहीं फ्रेंड वाली बॉन्डिंग शेयर करते हैं. आर्यन भी बचपन में पापा किंग खान को लेकर बहुत ज़्यादा प्रोटेक्टिव थे, इतने ज़्यादा कि उन्होंने एक लड़की की पिटाई तक कर दी थी.

बात तब की है जब आर्यन खान सिर्फ 9 साल के थे और एक लड़की से वो इस बात पर गुस्सा हो गए थे कि उसने किंग खान को ‘मोटा’ कह दिया था. इस किस्से का ज़िक्र खुद शाहरुख ने ‘कॉफ़ी विद करण’ शो पर किया था. इस बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, “मेरे बेटे को लगता था कि मैं मोटा हूं. इसी बात को लेकर उसने एक लड़की को भी पीट दिया था. दरअसल, उस लड़की ने पहले तो मेरे बारे में कुछ गलत शब्द इस्तेमाल किया मतलब गाली दी, लेकिन आर्यन ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. फिर उसने कहा कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में मैं बदसूरत लग रहा था लेकिन आर्यन ने फिर कुछ नहीं कहा और खुद को कंट्रोल किया. लेकिन जब उसने कहा, ‘तुम्हारे डैड मोटे हैं,’ तो वो कंट्रोल नहीं कर पाया और उसने उसे पीट दिया.”

शाहरुख ने बताया कि हालांकि इसके लिए वो आर्यन पर काफी नाराज़ भी हुए, लेकिन आर्यन ने कहा,“पापा, ये उसकी गलती नहीं है बल्कि आप सच में मोटे हैं? आप बदसूरत नहीं हो, आप केबीसी पर भी काफी हैंडसम लगते हो, आप बहुत ही कूल इंसान हो, लेकिन आप मोटे हो. ”

इसके बाद शाहरुख़ ने अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दिया. उन्होंने जिम में खूब पसीना बहाया और फिर सिक्स पैक एब्स के साथ कमबैक किया. साल 2007 में आई अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में तो उन्होंने शर्टलेस होकर अपने फैंस को दीवाना कर दिया था. शाहरुख़ का ये लुक बहुत पॉपुलर हुआ था और उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन के चर्चे खूब हुए थे. किंग खान ने अपने एक इंटरव्यू में अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन का श्रेय अपने बेटे आर्यन खान को दिया था.

बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. शुक्रवार को जमानत याचिका खारिज हो जाने के बाद आर्यन को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है. फिलहाल वो मुम्बई के आर्थर रोड जेल में हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli