Categories: FILMEntertainment

अच्छे नंबर पाने के लिए श्रद्धा कपूर ने एग्ज़ाम में की थी नकल, टीचर के सामने ऐसे पकड़ी गई एक्ट्रेस की चोरी (When Shraddha Kapoor Cheated to Get Good Marks in Exam, Actress Caught by Teacher)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को देखने को मिल रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर ने अपनी लाइफ को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए और कई किस्से भी फैन्स के साथ शेयर किए. इसी कड़ी में हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि एक बार अच्छे नंबर पाने के लिए उन्होंने परीक्षा में नकल की थी, लेकिन उनकी सारी चालाकी धरी की धरी रह गई, क्योंकि टीचर ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ने बताया कि एक बार वो परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ी गई थीं. एक्ट्रेस की मानें तो उस समय उन्हें इस बात का बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंस था कि वो परीक्षा में आसानी से नकल कर सकती हैं, लेकिन वो पकड़ी गईं. यह भी पढ़ें: कौन था श्रद्धा कपूर का पहला बॉयफ्रेंड, फिल्मों में आते ही जिससे एक्ट्रेस ने बना ली दूरी (Who was Shraddha Kapoor’s first boyfriend, Actress Distanced Herself from him After Entered in Films)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की मानें तो हर कोई अपनी लाइफ में कभी न कभी एग्ज़ाम में नकल करता है. उन्होंने कहा कि एक समय वो बहुत निराश थीं और एग्ज़ाम में अच्छे नंबर पाने के इरादे से उन्होंने चीटिंग करने का प्लान बनाया. उन्होंने अपने उत्तर अपने पिनाफोर के नीचे लिखे थे और सोचा कि क्या शानदार आइडिया है. ऐसे तो नकल करने पर उन्हें कोई पकड़ ही नहीं पाएगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहुत चालाकी के बावजूद वो आखिरकार पकड़ी गईं. श्रद्धा ने बताया कि एग्ज़ाम में वो बस उत्तर ही देख रही थीं, उतने में टीचर उनके ठीक बगल में आकर खड़े हो गए. उन्होंने नकल करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया और ज़ोर से श्रद्धा कहकर चिल्लाए. नकल करने के लिए श्रद्धा को टीचर ने खूब फटकार लगाई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसी के साथ श्रद्धा ने बताया कि वो फिल्म के अपने कैरेक्टर से वो एक चीज़ सीख सकती हैं. फिल्म के अपने किरदार की तरह वो फ्रंट-फुट बनना चाहेंगी यानी जो भी उनके दिमाग में आया वो बोल देंगी. एक्ट्रेस की मानें तो वो एक व्यक्ति के तौर पर मूल्यांकन करती हैं कि क्या वह सही कह रही हैं और कोई उनकी बात से नाराज़ तो नहीं हो रहा है. यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस बनने से पहले कॉफी शॉप में काम करती थीं श्रद्धा कपूर, एक्टिंग के लिए बीच में ही छोड़ दी पढ़ाई (Shraddha Kapoor Used to Work in Coffee Shop, She Left Her Studies for becoming an Actress)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दर्शकों को रणबीर और श्रद्धा की केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है, इसके साथ ही फिल्म की कमाई में भी बढ़ोत्तरी हो रही है. आंकड़ों पर गौर करें तो रिलीज़ के बाद तीसरे दिन फिल्म ने 10.50 करोड़ की कमाई कर ली है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli