FILM

जॉन अब्राहम और करीना कपूर के बीच जब हुई थी अनबन, यह एक्ट्रेस बनी थीं झगड़े की वजह (When There was a Rift Between John Abraham and Kareena Kapoor, This Actress Became Reason for Fight)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट होना बेहद आम बात है. ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिनकी आपस में नहीं बनती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा था, जब जॉन अब्राहम और करीना कपूर के बीच अनबन हो गई थी और दोनों के झगड़े की वजह एक एक्ट्रेस बनी थीं. दरअसल, फिल्म मेकर करण जौहर के चर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ में एक बार जॉन अब्राहम से करण ने करीना कपूर को लेकर सवाल किया था, जिसके जवाब में जॉन ने ‘नो कमेंट्स’ कहा था. अब एक बार फिर से चर्चा हो रही है कि जॉन अब्राहम और करीना कपूर के बीच अनबन क्यों हुई थी और इसकी क्या वजह थी?

दरअसल, एक बार जब जॉन अब्राहम करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे, तब करण ने जॉन से सलमान खान के वर्ल्ड टूर को लेकर सवाल किया था, जिसमें करीना कपूर के नाम का भी ज़िक्र हुआ था. करण ने सवाल किया कि क्या आप हाल ही में सलमान खान, शाहिद कपूर, करीना कपूर, मल्लिका शेरावत और ऐशा देओल के साथ वर्ल्ड टूर पर गए थे. सब ने कहा कि आप खुद में रहते हैं और सबसे दूरी बनाकर रखते हैं, क्या आप जानबूझकर ऐसा करते हैं? यह भी पढ़ें: इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं करीना कपूर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान (Kareena Kapoor became got into Depression after this Film became Superhit, You will be Surprised to Know the Reason)

करण जौहर के इस सवाल के जवाब में जॉन ने कहा था कि जल्दी सोना और जल्दी उठना उनकी आदत में शुमार है. अपनी इसी आदत की वजह से शायद वो किसी के साथ हैंगआउट नहीं करते थे. इसके बाद करण ने पूछा था कि उन्हें करीना कपूर और शाहिद कपूर से क्या दिक्कत है? इसका जवाब देते हुए जॉन ने कहा था कि दोनों बहुत स्वीट हैं, लेकिन शाहिद ज्यादा स्वीट हैं, जबकि करीना के लिए उन्होंने नो कमेंट्स कहा था.

आपको बता दें कि उससे भी पहले जब जॉन अब्राहम ‘कॉफी विद करण’ के पहले सीजन में आए थे तब उन्होंने एक सवाल के जवाब में रानी मुखर्जी को करीना कपूर से ज्यादा बेहतर बताया था. जॉन ने करण के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि वो रानी मुखर्जी के फैन हैं. यही सवाल जब करण ने अपने शो में आईं करीना से पूछा था तो उन्हें काफी बुरा लगा था. एक्ट्रेस ने कहा था कि जॉन अपनी गर्लफ्रेंड बिपाशा बसु को लेकर ज्यादा कॉन्शस थे.

अगर आप सोच रहे हैं कि यहीं से जॉन अब्राहम और करीना कपूर के बीच तल्खी शुरु हुई थी तो आप गलत हैं. बताया जाता है कि अष्टविनायक फिल्म्स के बैनर तले जॉन अब्राहम और करीना कपूर साथ में एक फिल्म करने वाले थे. दोनों ने कई इंटरव्यू में फिल्म को लेकर बात की थी और एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्सुकता भी ज़ाहिर की थी. खबरों की मानें तो पैसों की कमी की वजह से फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई, जिसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव हो गया. यह भी पढ़ें: बेटी देवी के जन्म के बाद बढ़े वज़न के कारण बिपाशा बसु को झेलने पड़े थे भद्दे ताने, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को अब दिया जवाब… (Bipasha Basu Reacts To Trolls Body Shaming Her For Weight Gain After Delivery)

इतना ही नहीं बताया जाता है कि दोनों के बीच अनबन की वजह बिपाशा बसु थीं. दरअसल, जब जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु एक-दूसरे के डेट कर रहे थे. उसी दौरान फिल्म ‘अजनबी’ के सेट पर बिपाशा और करीना की लड़ाई हो गई थी. इस लड़ाई के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ जमकर बहस की थी. कहा जाता है कि बिपाशा और करीना की लड़ाई की वजह से जॉन और करीना के बीच नहीं बन रही थी. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli