Categories: FILMEntertainment

8 फिल्मी जोड़ियां जो अगले साल कर सकती हैं शादी? (Will these celebrity couples get married in 2020?)

आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक... अगले साल हम सबके चहेते बहुत-से सितारे सात फेरे लेकर अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत कर सकते हैं.…

आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक… अगले साल हम सबके चहेते बहुत-से सितारे सात फेरे लेकर अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत कर सकते हैं.

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं. इन दोनों के अफेयर की ख़बर जब से आई है, तभी से इनके फैन्स इनकी शादी का इंतज़ार कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद जब रणबीर कपूर का नाम आलिया भट्ट से जुड़ा, तो बहुत से लोगों को काफ़ी आश्‍चर्य हुआ. चूंकि इन दोनों के बीच उम्र का फ़ासला भी थोड़ा ज़्यादा है, इस वजह से भी इनके रिलेशनशिप को लेकर लोगों को संदेह था, पर बीतते समय के साथ इनका रिश्ता स्ट्रॉन्ग होता जा रहा है. रणबीर और आलिया के रिश्ते को दोनों के परिवारवालों ने भी हरी झंडी दे दी है, बस अब बैंड बाजा बजने की देर है. इनके रिश्ते की बात करें, तो रणबीर और आलिया की लव स्टोरी की शुरुआत उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की आउटडोर शूटिंग के दौरान हुई. दोनों ने बुल्गारिया व इज़राइल में शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के साथ समय बिताना शुरू किया और शूटिंग ख़त्म होते-होते दोनों काफ़ी क़रीब आ गए. दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने लगे. धीरे-धीरे इनके रिश्ते की बात मीडिया में आने लगी. शुरुआती दिनों में ना-नुकुर करने के बाद आलिया ने पहली बार एक अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर के लिए अपने प्यार का खुलेआम इज़हार किया. एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप की बात स्वीकार करते हुए आलिया ने कहा था कि अभी हमारा रिश्ता नया है. मैं इसके बारे में ज़्यादा नहीं बोलना चाहती. जब आलिया से रणबीर के पास्ट रिलेशनशिप से जुड़ा सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता. मैं  कौन-सी कम हूं? रणबीर बहुत अच्छे इंसान हैं और मैं बहुत ख़ुश हूं. दोनों के हावभाव से साफ़ नज़र आता है कि रणबीर व आलिया इस रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस हैं और जल्द ही इस रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जा सकते हैं. ख़बरों की मानें, तो यह कपल अगले साल जनवरी-फरवरी तक शादी के बंधन में बंध सकता है.

मलाइका और अर्जुन कपूर 

मलाइका ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया, जो उनसे उम्र में 9 साल छोटे हैं. जब से इस कपल के अफेयर की पुष्टि हुई है, तभी से इनकी शादी से जुड़ी ख़बरें सुनने को मिलती रहती हैं. इन दोनों के अफेयर की ख़बर सबसे पहले अगस्त 2018 में आई थी, जब इन्होंने एक साथ लक्मे फैशन वीक अटेंड किया. उसी साल अक्टूबर में मलाइका अरोड़ा का जन्मदिन मनाने अर्जुन उनके साथ मिलान गए थे. इन दोनों ने काफ़ी समय तक अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन नवंबर 2018 में कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर ने इस बात की पुष्टि कर दी कि वे किसी को डेट कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने मलाइका का नाम नहीं लिया. बाद में 2019 में ये कपल एक साथ छुट्टियां मनाने जाने लगे और इंस्टाग्राम पर एक साथ पिक्स शेयर करके उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक के सामने स्वीकार एक तरह से स्वीकार कर लिया. ये दोनों कपल एक-दूसरे के साथ काफ़ी खुश हैं और अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए छुट्टी पर जाते रहते हैं. लेकिन उम्र में इतना अंतर होने के कारण इन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल किया जाता है. एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा था कि लोगों को इस बात से परेशानी है कि डायवोर्सी होने के बावजूद मुझे फिर से प्यार मिल गया है और मैं अपने से उम्र में छोटे पुरुष को डेट कर रही हूं. मुझे इस बात से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता. मैंने यहां किसी को ख़ुश करने का ठेका नहीं लिया है. चूंकि अब इनके साथ होने की ख़बर की पुष्टि हो चुकी है, इसलिए अब इन दोनों के फैन्स बेसब्री से इनकी शादी का इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि वे बीच वेडिंग करना चाहती हैं. उम्मीद है कि मलाइका का सपना सच हो जाए और वे अगले साल हमेशा के लिए अर्जुन कपूर की हो जाएं.

वरुण धवन और नताशा दलाल

अगले साल बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन का दूल्हा बनना लगभग तय है. वे अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को अपनी दुल्हनिया बनाएंगे. नताशा दलाल पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं. वरुण धवन नताशा को काफ़ी पहले से जानते हैं और वरुण एक्टर बनने के पहले से उन्हें डेट कर रहे हैं. ग़ौरतलब है कि नताशा और वरुण बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं, लेकिन बड़े होने पर काफ़ी समय के बाद ें एक म्यूज़िक कॉन्सर्ट में इनकी मुलाक़ात हुई और इस तरह इनके रिलेशनशिप की शुरुआत हुई. हालांकि वरुण अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में ज़्यादा बात नहीं करते, लेकिन नताशा के साथ अक्सर इवेंट्स व फंक्शन्स में शामिल होते हैं. एक इंटरव्यू में नताशा के बारे में पूछे जाने पर वरुण ने कहा था कि नताशा नॉर्मल लाइफ चाहती हैं. उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है, इसलिए ये मेरी ड्यूटी है कि मैं उनको प्रोटेक्ट करूं. हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें भी सुनने को मिली थीं. ख़बरों के अनुसार, नताशा आलिया भट्ट को लेकर असुरक्षित महसूस कर रही थीं, इसलिए उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया, पर बाद में वरुण और नताशा ने एक साथ पब्लिक अपियरेंस देकर सारे अफ़वाहों पर विराम लगा दिया. फ़िलहाल इन दोनों लव-बर्ड्स का रिश्ता काफ़ी मज़बूत दिख रहा है और ये नए साल की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन की लव लाइफ हमेशा ही कंट्रोवर्सी में रहती है. हालांकि इनका नाम कई हस्तियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन बॉलीवुड की ये सिंगल मॉम अब तक कुंआरी हैं, लेकिन इनके नए रिलेशनशिप को देखकर लगता है कि हमें अगले साल ख़ुशख़बरी सुनने को मिल सकती है. पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता पिछले एक साल से कश्मीरी मूल के मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं, जो उनसे 15 साल छोटे हैं. रोहमन और सुष्मिता की लव स्टोरी भी बहुत दिलचस्प है. सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बात करते हुए कहा था कि रोहमन मेरे फैन थे. वे मुझे इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज करते थे, लेकिन मैं अनजान लोगों के डायरेक्ट मैसेजेज़ चेक नहीं करती हूं, पर एक बार ग़लती से रोहमन के मैसेज पर टच हो गया. इसके बाद रोहमन ने मैसेज किया कि आपके मेरा मैसेज पढ़कर मेरा दिन बना दिया. इस तरह हमने धीरे-धीरे मैसेज पर बात करना शुरू किया. फिर एक दिन उसने मुझे फुटबॉल मैच देखने के लिए इनवाइट किया. यहीं से हमारी लव स्टोरी शुरू हुई. हालांकि बीच में ऐसी ख़बरें आई थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, पर ये महज़ अफ़वाहें साबित हुईं. फ़िलहाल इन दोनों का रिश्ता बहुत मज़बूत दिख रहा है. इनके रिलेशनशिप को देखकर लग रहा है कि जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

फरहान खान और शिबानी दांडेकर

ये 2020 की मोस्ट अवेटेड मैरिजेज़ में से एक है. आपको बता दें कि फरहान और शिबानी दांडेकर की लवस्टोरी फरवरी 2018 में शुरू हुई थी, लेकिन दोनों ने किसी को कानोंकान ख़बर नहीं होने दिया. अक्टूबर 2018 में इंस्टाग्राम पर फरहान ने शिबानी के साथ पिक शेयर करके अपने रिश्ते की इशारों ही इशारों में पुष्टि की. दिसंबर 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वेडिंग रिसेप्शन में दोनों ने पहली बार एक साथ पब्लिक अपियरेंस दिया. तभी से उनकी शादी से जुड़ी ख़बरें सुनने को मिल रही हैं. हाल ही में एक चैट शो में जब शिबानी ने फरहान से पूछा कि वे उनसे कब शादी कर रहे हैं, तो फरहान ने हंसने लगे. एक अन्य इंटरव्यू में शिबानी के बारे में बात करते हुए फरहान ने कहा था कि वो बहुत ख़ूबसूरत और अच्छी लड़की है. हम अभी एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने की कोशिश कर रहे हैं. मैं इससे पहले इतना ख़ुश कभी नहीं था. ग़ौरतलब है कि फरहान तलाक़शुदा हैं, उनकी पहली पत्नी का नाम अधुना भबानी हैं, जो कि जानी-मानी हेयर स्टाइलिस्ट हैं. इन दोनों की दो बेटियां शाकिया और अकीरा भी हैं. 2017 में इन दोनों का तलाक़ हो गया. फ़िलहाल अधुना भी किसी को डेट कर रही हैं. उनके बॉयफ्रेंड का नाम निकोल मोरिया है और दोनों का रिलेशनशिप बहुत स्ट्रॉन्ग है. निकोल बॉलीवुड एक्टर डीनो मोरिया के भाई हैं.

अर्जुन रामपाल और ग्रैबिएला

 

पिछले एक साल से अर्जुन रामपाल अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. वे साउथ अफ्रीकन मॉडल ग्रैबिएला को पिछले डेढ़ साल से डेट कर रहे हैं. इसी साल जुलाई में ग्रैबिएला ने अर्जुन के बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम आरिक रामपाल है. ख़बरों की मानें तो अगले साल अप्रैल-मई में यह कपल शादी करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकता है. अर्जुन कपूर भी तलाक़शुदा हैं और पहली पत्नी मेहर जेसिया से उन्हें दो बेटियां भी हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा


बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड कलाकारों में से एक राजकुमार राव शादी के लिए मोस्ट एलिजबल बैचलर्स में से एक हैं. वे प्रलेखा को पिछले सात सालों से डेट कर रहे हैं. अन्य कपल्स से अलग राजकुमार राव और पत्रलेखा ने कभी अपने रिलेशनशिप को छुपाने की कोशिश नहीं की. ये दोनों कई सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं और इसे दोनों ने पब्लिकली स्वीकार भी किया है. हमें उम्मीद है कि 2020 में ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

रिचा चड्ढा- अली फज़ल


अगले साल शादी के बंधन में बंधनेवाले स्टार्स की लिस्ट में ये जोड़ी भी शामिल हो सकती है. इन दोनों ने सितंबर 2017 में 74 वेनिस फिल्म फेस्टिवल में अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की थी. उसके बाद से ये दोनों अक्सर इवेंट्स में एक साथ नज़र आते हैं. अपनी शादी से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए रिचा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फ़िलहाल हम दोनों अपने करियर में इस कदर बिज़ी हैं कि हमारे पास एक-दूसरे के लिए समय नहीं है. अब इनके प्रशंसक बस इसी बात का इंतज़ार कर रहे हैं कि कब उनके फेवरेट कपल शादी करके हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएं.

ये भी पढ़ेंः ये हैं टीवी के 5 रियल लाइफ रोमांटिक कपल (5 TV Romantic Couples That Make Us Believe In Love)

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सोंठ- नेचुरल पेनकिलर (Dry Ginger- Natural Painkiller)

जब अदरक पककर सूख जाता है, तब उसकी सोंठ बनती है. इसी सूखी अदरक को…

रवीना टंडन के 6 बेबाक बयान: कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई (Raveena Tandon Speaks About Dark Side Of Bollywood Industry)

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन किसी से नहीं डरतीं. उन्हें जो सही लगता है, उसे बेबाक…

ये हैं वो एक्ट्रेसेस जो जानी जाती हैं अपने सेक्सी लिप्स और परफ़ेक्ट पाउट के लिए (Bollywood Actresses With The Hottest And Sexiest Pout)

इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा. उन्हें भगवान ने ही खूबसूरत…

क्या मौनी ने लंदन में कर ली गुपचुप सगाई? वीडियो में फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग (Actress Mouni Roy Secretly Engaged In London? Flaunts A Huge Diamond On Her Ring Finger)

भारतीय टेलीविज़न की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस कहीं जाने वाली मौनी रॉय को पावर हाउस परफॉर्मर…

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के पन्नों में छुपे हैं ये सवाल (Some Crucial Pages Missing From Personal Diary Of Sushant Singh Rajput)

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई या उन्होंने आत्महत्या की, इस मामले में रोज कोई…

© Merisaheli