Categories: FILMEntertainment

वर्ल्ड ग्रैटीट्यूड डे पर अनुष्का शर्मा ने दिल से कहा शुक्रिया, बेबी बंप के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर! (World Gratitude Day: Anushka Sharma Posts Heartwarming Pic, Pens An Emotional Note)

वर्ल्ड ग्रैटीट्यूड डे यानी विश्व आभार दिवस 21 सितंबर को मनाया जाता है और इस दिन हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं हर उस बात के लिए जो हमें जीवन में उन्होंने दिया है. इसके अलावा हम उन लोगों का भी दिल से आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने हमारा साथ दिया, किसी ना किसी तरह से हमें बेहतर महसूस कराया. हमें बेहतर करना सिखाया और बेहतर इंसान बनाया.

अनुष्का शर्मा ने अपने बेबी बंप के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है और भावनात्मक नोट लिखा है जिसका निचोड़ यह है कि उन लोगों का दिल से आभार जिन्होंने किसी ना किसी तरह से मेरे साथ अच्छा बर्ताव किया, मुझपर मेहरबान रहे और मुझे उनकी वजह से यह एहसास हुआ कि दुनिया में अच्छाई है और अब वक़्त है कि मैं भी उनसे यह सब सीखकर उसी काम और व्यवहार को आगे बढ़ाऊँ!

अनुष्का ने एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की है. वो पूल में स्विम सूट में हैं और उनके चेहरे पर अलग ही ग्लो है, मातृत्व की खुशी साफ़ झलक रही है.

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli