Categories: FILMEntertainment

सिंगर अंकित तिवारी ने की दादी की पसंद की लड़की से सगाई ! (Ankit Tiwari got engaged with Pallavi Shukla)

फिल्म 'आशिकी-2' में अपनी आवाज़ का जादू बिखेर कर हर किसी को अपना दीवाना बनानेवाले सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) ने सगाई कर ली है.बताया जाता है कि अंकित ने अपनी दादी की पसंद की लड़की से सगाई की है. उन्होंने अपनी मंगेतर पल्लवी शुक्ला के साथ सगाई की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ अंकित ने अपनी होनेवाली पत्नी के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है जिसमें उन्होंने वादा किया है कि वो अपनी पत्नी से सारी ज़िंदगी प्यार करेंगे, उनका ख्याल रखेंगे और उनकी इज्जत करेंगे. सगाई के बाद अब मेंहदी, संगीत और हल्दी जैसी सारी रस्में निभाई जाएंगी और 23 फरवरी को कानपुर में अंकित और पल्लवी सात फेरे लेंगे. बता दें कि अंकित की मंगेतर पल्लवी पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं. पल्लवी को अंकित की दादी ने एक यात्रा के दौरान देखा था और उन्हें वो पहली नज़र में ही पसंद आ गई थीं यानी दोनों की यह जोड़ी उनकी दादी की वजह से ही बन पाई है. बात करें अंकित तिवारी की तो उन्होंने टीवी प्रोग्राम के लिए म्यूज़िक और जिंगल्स बनाकर अपने करियर की शुरूआत की थी. फिर फिल्म 'दो दुनी चार' से उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका पहली बार मिला. इस फिल्म के लिए म्यूज़िक कंपोज करने के बाद उन्होंने कई फिल्मों के लिए काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा शोहरत मिली फिल्म 'आशिकी 2' से, इस फिल्म का 'तेरी गलियां' और 'सुन रहा है ना तू' गाने को दर्शकों…

फिल्म ‘आशिकी-2’ में अपनी आवाज़ का जादू बिखेर कर हर किसी को अपना दीवाना बनानेवाले सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) ने सगाई कर ली है.बताया जाता है कि अंकित ने अपनी दादी की पसंद की लड़की से सगाई की है. उन्होंने अपनी मंगेतर पल्लवी शुक्ला के साथ सगाई की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ अंकित ने अपनी होनेवाली पत्नी के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है जिसमें उन्होंने वादा किया है कि वो अपनी पत्नी से सारी ज़िंदगी प्यार करेंगे, उनका ख्याल रखेंगे और उनकी इज्जत करेंगे.

सगाई के बाद अब मेंहदी, संगीत और हल्दी जैसी सारी रस्में निभाई जाएंगी और 23 फरवरी को कानपुर में अंकित और पल्लवी सात फेरे लेंगे. बता दें कि अंकित की मंगेतर पल्लवी पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं. पल्लवी को अंकित की दादी ने एक यात्रा के दौरान देखा था और उन्हें वो पहली नज़र में ही पसंद आ गई थीं यानी दोनों की यह जोड़ी उनकी दादी की वजह से ही बन पाई है.

बात करें अंकित तिवारी की तो उन्होंने टीवी प्रोग्राम के लिए म्यूज़िक और जिंगल्स बनाकर अपने करियर की शुरूआत की थी. फिर फिल्म ‘दो दुनी चार’ से उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका पहली बार मिला. इस फिल्म के लिए म्यूज़िक कंपोज करने के बाद उन्होंने कई फिल्मों के लिए काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा शोहरत मिली फिल्म ‘आशिकी 2’ से, इस फिल्म का ‘तेरी गलियां’ और ‘सुन रहा है ना तू’ गाने को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: OMG कौन है ये विराट की बांहों में…

[amazon_link asins=’B078M2XWXS,B073S267W1,B0733JLPF8,B078SV1L4S’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’1ba146ef-16c6-11e8-a425-f9d53e9f7271′]

Recent Posts

#HBD: बोल्ड एंड ब्यूटीफुल जेनिफर विंगेट के बिंदास अंदाज़ को देखते हैं… (Happy Birthday To Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट अपनी ख़ूबसूरती, बोल्ड और आकर्षक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. चाहे वेस्टर्न…

किशोर कुमार की प्रेम कहानी: एक नहीं चार बार की थी शादी (Untold Love Story Of Bollywood Actor, Singer Kishore Kumar)

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर किशोर कुमार जितने अच्छे अभिनेता और गायक थे, उतने ही रोमांटिक…

कहानी- मन की कस्तूरी (Short Story- Mann Ki Kasturi)

“एज्युकेशन कभी व्यर्थ नहीं जाती बेवकूफ़, ज़िंदगीभर काम आती है?” हाथ धोते हुए शैली ने…

© Merisaheli