Categories: TVEntertainment

Wow! टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने रेड लाइट एरिया कमाटीपुरा में सेलिब्रेट किया विमेन्स डे! (Wow! TV Actor Ssharad Malhotra celebrates women’s day at red light area Kamatipura!)

जी हां, पॉप्युलर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने मुंबई के कमाटीपुरा स्थित रेड लाइट एरिया में जाकर विमेन्स डे सेलिब्रेट किया. एक एक्टर का समाज…

जी हां, पॉप्युलर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने मुंबई के कमाटीपुरा स्थित रेड लाइट एरिया में जाकर विमेन्स डे सेलिब्रेट किया. एक एक्टर का समाज की उन औरतों के बारे में सोचना, जिन्हें मजबूरी में देह का व्यापार करना पड़ता है और समाज में उनके बारे में बात तक नहीं की जाती, वाकई एक सराहनीय कदम है. 

शरद मल्होत्रा कहते हैं, “जब मैं कमाटीपुरा गया, तो मैंने उन चेहरों को देखा, जिन्हें हम कभी नहीं देखते. उस प्रोफेशन के लोगों से मिला, जिनके बारे में हम बात तक नहीं करते. जब सूरज ढलता है, तो इस इलाके की गतिविधियां बढ़ जाती हैं, रात से लेकर सवेरे तक इस इलाके में जाने कितनी कहानियां बनती हैं.
मेरे लिए ये एक बहुत ख़ास अनुभव था जब मैं उस इलाके की कई ख़ूबसूरत महिलाओं से मिला. ख़ास बात ये है कि उन महिलाओं ने मेरा मुस्कुराकर स्वागत किया. शुरुआत में मैं थोड़ा हिचकिचा रहा था, लेकिन कुछ समय बाद मैं उनके साथ घुल-मिल गया. मैं इस अनुभव को कभी नहीं भूल सकता.”

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में…

कहानी- मैं द्रोणाचार्य नहीं हूं… (Short Story- Main Dronacharya Nahi Hun…)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ मास्टार दीनानाथ ने काग़ज़ देखा, तो चौंक पड़े. कल उन्होंने बच्चों को…

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli