Entertainment

बिग बॉस में ‘फैट’ होने और ‘बॉडी शेमिंग’ पर मैंने लोगों के बहुत कमेंट्स सुने, इसलिए मैंने अपना वजन घटाया- शहनाज गिल ने खुद किया खुलासा (Shehnaaz Gill Said I Lost Weight As I Would Hear A Lot Of Comments On Bigg Boss About Being Fat And Was Body Shamed)

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ‘फैट टू फिट’ हो चुकी शहनाज ने अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि फैट और बॉडी शेमिंग के कारण उन्होंने अपने स्टाइल को चेंज किया.

शहनाज गिल ने अपनी जर्नी की शुरुआत रियलिटी शो बिग बॉस13 से की थी. इस शो से शहनाज को काफी पॉपुलैरिटी और ऑडियंस का प्यार मिला. वहीँ दूसरी तरह एक्ट्रेस को अपने फैशन और स्टाइल की वजह से आलोचना का शिकार भी होना पड़ा.

हाल ही में दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताया कि मोटी और बॉडी शेमिंग के कारण उन्होंने अपने पूरी की पूरी पर्सनालिटी को बदल दिया.

एक्ट्रेस ने पीटीआई के साथ बातचीत करते हुए बताया- बॉडी शेमिंग के बारे में जब भी उनके फ्रेंड्स और कलीग्स ने उन्हें कोई अच्छी सलाह दी तो उन्होंने अपने को चेंज करने की कोशिश की. मैं पहले केवल सलवार सूट पहनती थी. लेकिन बॉडी शेमिंग पर लोगो के ताने सुनने के बाद मैंने अपने स्टाइल गेम को चेंज किया.

बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- मैंने अपने आप को चेंज किया, खुद पर काम किया, जब भी लोग मुझे अच्छी सलाह देते थे तो मेंइन उसे फॉलो करती और अपने को इम्प्रूव करती. मैंने अपना वेट लॉस किया. इसकी पीछे कारण था कि बिग बॉस में अपने मोटापे और बॉडी शेमिंग को लेकर मुझे काफी ताने सुनने पड़े, मुझे बिग बॉस में लोगों ने मोटी बोला. उसके बाद मैंने अपने स्टाइल को बदला. क्योंकि लोगों को लगता था मैं सिर्फ सलवार सूट ही पहन सकती हूं. मैंने लोगों की धारणा को तोड़ा. और अब मैं अपने इस स्टाइल को कंटीन्यू रखूंगी.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli