Entertainment

‘भोलेनाथ’ विवाद पर रैपर बादशाह ने मांगी माफ़ी, सुधारी गलती: अश्लील शब्दों के साथ लिया था भगवान शिव का नाम (Badshah Apologises After Backlash For His Latest Song Sanak, Singer Has Used Word ‘Bholenath’ With Obscene Words In His Song)

एक के बाद एक कई हिट गाने देनेवाले और
अपने गानों से लोगों के दिलों में छा जानेवाले रैपर सिंगर बादशाह (Rapper Badshah) विवादों में फंस गए हैं. उनके लेटेस्ट गाने सनक (Rapper Badshah Sanak controversy) को लेकर बवाल मच गया है. इस गाने में भोलेनाथ शब्द का इस्तेमाल करके उन्हें लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है. यहाँ तक कि उनके खिलाफ एफआरआई तक दर्ज़ करवाई गई है. विवाद बढ़ता देख बादशाह ने अब सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर माफ़ी मांग (Badshah issues apology) ली है.

बादशाह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, मुझे पता चला है कि मेरे लेटेस्ट गानों में से एक गाने सनक की वजह से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. मैंने कभी भी जाने या अनजाने में किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश नहीं की. मैं बस ईमानदारी से अपनी आर्टिस्टिक क्रिएशन और म्यूजिकल कम्पोजीशंस आप तक पहुंचाता हूँ.’

बादशाह ने आगे लिखा, “जानकारी मिलने के बाद मैंने इस मामले में ठोस कदम उठाते हुए अपने गाने के कुछ हिस्सों को बदल दिया है और सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर नए वर्जन के साथ पुराने वर्जन को बदल दिया है ताकि कोई और फ्यूचर में आहत ना हो. रिप्लेसमेंट प्रोसेस में थोड़ा वक्त लगेगा, जिसके बाद नया वर्जन सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर दिखने लगेगा. मैं सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि तब तक थोड़ा धैर्य बनाए रखें. मैं उन सभी लोगों के दिल से माफी मांगता हूं जिन्हें मैंने अनजाने में ठेस पहुंचाई है. मेरे फैंस मेरे लिए मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट हैं और इसीलिए मैं हमेशा उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करता हूं. आप सभी को ढेर सारा प्यार.”

बता दें कि बादशाह का ‘सनक’ गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ है और खूब पॉपुलर हुआ है. कई सेलेब इस गाने पर रील्स बनाकर अपलोड कर रहे हैं, लेकिन गाना उस समय विवादों में आ गया, जब महाकाल मंदिर के एक पुजारी ने गाने में अश्लील शब्दों के साथ शिवजी का नाम लेने पर आपत्ति जताई और बादशाह से माफी मांगने को कहा और उन्हें चेतावनी दी कि अगर उन्होंने गाने में बदलाव नहीं किया तो उनके खिलाफ एफआरआई की जाएगी. मामला बढ़ता देख आखिरकार ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर माफी मांग ली और गाने के बोल में बदलाव करने की बात भी की.


Pratibha Tiwari

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli