Categories: TVEntertainment

टीवी की 10 मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस, जिनके स्टाइल को देखकर फैंस हो जाते है फिदा! (10 Most Stylish Tv Actresses)

आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं टीवी की उन स्टाइलिश एक्ट्रेसेस से, जो लेटेस्ट ट्रेंडस, स्टाइल और फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे…

आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं टीवी की उन स्टाइलिश एक्ट्रेसेस से, जो लेटेस्ट ट्रेंडस, स्टाइल और फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ देती हैं. यही वजह है फैंस उनके स्टाइल के दीवाने-

1. जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट जितनी खूबसूरत है, उनका स्टाइल उतना ही क्लासी और ट्रेंडी है. जेनिफर की खासियत है कि उनके लुक्स लेटेस्ट फैशन और स्टाइल के अनुसार होते हैं. यही वजह है कि उनके  फैशन और स्टाइल की जितनी तारीफ़ की जाए, उतनी ही कम है. जेनिफर ऑनस्क्रीन हों या और ऑफस्क्रीन हमेशा स्टाइलिश नज़र आती हैं. वे हमेशा ऐसे ऑउटफिट सेलेक्ट करती हैं, जो स्मार्ट और क्लासिक लगें.

2. अनीता हसनंदानी

नागिन फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी छोटे परदे की  मोस्ट पॉप्युलर एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. उनकी पॉपुलैरिटी की वजह सिर्फ उनकी बेहतरीन एक्टिंग ही नहीं है, बल्कि उनका शानदार स्टाइल भी हैं. ऑनस्क्रीन इनका फैशन आज महिलाओं के लिए स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है. सोशल मीडिया पर अनीता हसनंदानी के इंडियन लुक्स के लाखों दीवाने हैं. इनकी खूबसूरत डिज़ाइनर साड़ियां और सेक्सी ब्लाउज महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन हैं. उनकी खासियत है कि चाहे ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन, वे कभी ओवर द टॉप नहीं होती हैं.

3. हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान ने बेशक बॉलीवुड और वेब सीरीज़ की और अपना रुख कर लिया है, लेकिन आज भी टेलेविजन की दुनिया नहीं छोड़ी है. अपने पहले शो से लेकर आज तक हिना के लुक में जबर्दस्त फार्मेशन हुआ है. चाहे वेस्टर्न स्टाइल या इंडियन, कैज़ुअल्स वियर हो या फिर देसी फ्यूज़न तक इन के वॉर्डरोब में ढेरों वरायटी है. हिना हर अंदाज़ में छा जाती हैं, जिसकी एक झलक फैंस को बिग बॉस के घर पर देखने को मिली. सोशल मीडिया पर भी उनके फैशन और स्टाइल के लाखों दीवाने हैं.

4. मौनी राय

बी-टाउन अभिनेत्री की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से हैं मौनी राय, जिन्होंने पॉप्युलर टीवी शो”नागिन” में शानदार अभिनय किया है, मौनी का हर स्टाइल खास होता है.  उनके एक एक फैशन और स्टाइल के फैंस कायल हैं.

5. एरिका फर्नान्डिस

एक्ट्रेस एरिका फर्नान्डिस ने कुछ साल पहले ही छोटे परदे पर एंट्री की थी, लेकिन आज वे टीवी का जाना पहचाना नाम है. इनके स्टाइल और फैशन के फैंस  दीवाने हैं. एरिका की जितना प्यार एक्टिंग से है उतना ही फैशन और ब्यूटी से भी है.

6. सुरभि ज्योति

सिंपल, रिलैक्स्ड और फैशनेबल- ये शब्द सुरभि ज्योति  के स्टाइल  को डिफाइन करते हैं. इनके स्टाइल में सिंपल और ट्रेंडी का परफेक्ट बैलेंस है,  इसलिए इनके ऑनस्क्रीन लुक्स में बहुत हद तक इनके रियल-लाइफ की झलक मिलती हैं. सुरभि बिंदास होकर अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं.

7. करिश्मा तन्ना

क्योंकि सास भी कभी बहू  थी और बिग बॉस जैसे शो में नज़र आ चुकी करिश्मा तन्ना का स्टाइल सेंस किसी सुपरमॉडल से कम नहीं है। करिश्मा का स्टाइल बहुत ही वर्सटाइल हैं. बिकिनी से लेकर साड़ी तक ये हर तरह के आउटफिट्स को उनका ग्लैमरस स्टाइल झलकता है.

8. सुरभि चंदा

टीवी की इस एक्ट्रेस को टीवी शो “इश्कबाज़” से जितनी लोकप्रियता मिली, उतनी ही पॉपुलैरिटी उन्हें अपने फैशन और खास स्टाइल से भी मिली. सिंपल से लेकर वेस्टर्न लुक तक को स्टाइलिश अंदाज़ में फ्लॉन्ट करती है. अपनी किसी भी तस्वीर में अपने लुक से वे फंस को निराशा नहीं करती हैं.

9. निया शर्मा

निया शर्मा टीवी की मोस्ट फैशनिस्टा गर्ल है, उनके लिए बोल्ड और फीयरलेस जैसे शब्द हैं जो उनके स्टाइल को डिफाइन करते हैं. निया की खासियत है कि वे ऑउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं. नए स्टाइल  को बिना किसी झिझक और डर के कैरी  करती है. थाई-हाई स्लिट्स और सुपर-डीप नेकलाइन्स, सभी तरह के ऑउटफिटस पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं. यही वजह है कि निया अपने बोल्ड आउटफिट सिलेक्शन के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, पर निया स्टाइल के आगे किसी की परवाह नहीं करती हैं.

10. क्रिस्टल डिसूज़ा

ग्रेस और चार्म का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है क्रिस्टल डिसूजा, जो उनके हर शो में साफ़ दिखाई देता है. इसलिए तो उन्हें टीवी की ग्लैम डॉल  भी कहते हैं.  क्रिस्टल एक्सपेरिमेंट में विश्वास रखती हैं, इसलिय हर बार हर ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं, चाहे स्मार्ट कैज़ुअल्स हों या फिर सेक्सी मैक्सी ड्रेसेज़ या देसी वेयर.

और भी पढ़ें: Wow! इन तस्वीरों में देखें टीवी की 10 एक्ट्रेसेस के खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट्स! (In PICS: Gorgeous Maternity Photoshoots Of 10 Tv Actresses)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli