Categories: FILMEntertainment

जब अपने एक्स की शादी में शरीक हुए ये 5 बॉलीवुड स्टार्स (5 Bollywood Celebrities Who Happily Attended Their Ex’s Wedding)

बॉलीवुड में अफेयर और ब्रेकअप के किस्से तो चलते रहते हैं, लेकिन कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी हैं, जो सारे गिले-शिकवे भुलाकर अपने एक्स की…

बॉलीवुड में अफेयर और ब्रेकअप के किस्से तो चलते रहते हैं, लेकिन कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी हैं, जो सारे गिले-शिकवे भुलाकर अपने एक्स की शादी में शरीक हुए और ऐसे हुआ उनका अपने एक्स से सामना…

बॉलीवुड की कई लव स्टोरीज़ ऐसी भी हैं, जहां बेपनाह मुहब्बत के बाद भी सेलिब्रिटीज़ का ब्रेकअप हो गया और फिर उन्होंने अपनी ज़िंदगी की राह बदल दी, फिर कभी उन्होंने अपने एक्स को मुड़कर भी नहीं देखा. लेकिन कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने सारे गिले-शिकवे भुलाकर अपने एक्स की शादी अटेंड की और अपने रिश्ते को एक खूबसूरत दोस्ती के रूप में आगे बढ़ाया. यहां पर हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जो अपने एक्स की शादी में शरीक हुए और उनका ऐसे सामना किया.

1) जब अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में पहुंचे रणवीर सिंह
अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह ने जब अपने करियर की शुरुआत की, तो इनकी जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. इसके बाद दोनों के अफेयर की ख़बरें भी आने लगीं, लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए. जल्दी ही अनुष्का शर्मा की ज़िंदगी में विराट कोहली आ गए और रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण से प्यार हो गया. लेकिन जब अनुष्का और विराट का रिसेप्शन हुआ, तो रणवीर सिंह उनके रिसेप्शन में गए और उन्हें शुभकामनाएं दी.

2) जब प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में पहुंचे शाहिद कपूर
प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बहुत टैलेंटेड अभिनेत्री हैं और इसके साथ ही प्रियंका का नाम कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी जुड़ा है. एक समय ऐसा भी था जब प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर के अफेयर की ख़बरें सुर्ख़ियों में थीं. ख़ास बात ये है कि खुद शाहिद कपूर ने इस बात को स्वीकारा था कि वो प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे हैं, लेकिन फिर इनका भी ब्रेकअप हो गया. लेकिन जब प्रियंका ने शाहिद को अपनी शादी में इनवाइट किया, तो शाहिद कपूर ने प्रियंका का रिसेप्शन अटेंड किया और अपनी दोस्ती को कायम रखा.

3) जब सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंचे रणबीर कपूर
सोनम कपूर और रणबीर कपूर अपनी पहली ही फिल्म सांवरिया से एक-दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों के अफेयर की ख़बरें खूब सुर्ख़ियों में रहीं, लेकिन फिर इनकी राहें भी अलग हो गईं. इन दोनों के रिश्ते में ख़ास बात ये रही कि इन दोनों ने अपनी दोस्ती को हमेशा बरकरार रखा. ऐसे में जब सोनम कपूर ने अपनी शादी में रणबीर कपूर को बुलाया, तो रणबीर ख़ुशी-ख़ुशी सोनम के रिसेप्शन में पहुंचे, वो भी अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ.

4) जब नेहा धूपिया की शादी में शरीक हुए युवराज सिंह
बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है, तभी तो कई बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स ने आपस में शादी कर ली. बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम भी काफी चर्चा में रहा और युवराज का नाम कई अभिनेत्रियों से साथ जुड़ा है. नेहा धूपिया और युवराज सिंह के अफेयर की ख़बरें एक समय में खूब सुर्ख़ियों में थी, फिर इनका भी ब्रेकअप हो गया, लेकिन इनकी दोस्ती कायम रही. ऐसे में नेहा धूपिया की शादी में जब युवराज सिंह पहुंचे, तो उन्होंने शादी में खूब मस्ती की.

5) जब बिपाशा बसु की शादी में पहुंचे डिनो मौर्या
बॉलीवुड की बोल्ड हसीना बिपाशा बसु का नाम भी कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, इन्हीं में से एक डिनो मौर्या भी हैं. दोनों के अफेयर की ख़बरें काफी समय तक चर्चा में रही, लेकिन फिर इनका भी ब्रेकअप हो गया. फिर जब बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की, तो उनकी शादी में डिनो मौर्या भी शरीक हुए और शादी की शुभकामनाएं दी.

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli