Categories: FILMEntertainment

लाल सिंह चड्ढा फ्लाॅप होते ही आमिर खान ने लिया एक्टिंग से ब्रेक, बोले- मां और बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहता हूँ (Aamir Khan Takes Break From Acting, Says- ‘Want To Be With My Mom And Kids)

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जानेवाले आमिर खान (Aamir Khan) लगता है ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) की नाकामयाबी से बेहद डर गये हैं…

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जानेवाले आमिर खान (Aamir Khan) लगता है ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) की नाकामयाबी से बेहद डर गये हैं और अब कोई रिस्क नहीं लेना चाहते, इसलिए उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया है और खुद इस बात का एलान भी किया है.

हाल ही में एक इवेंट के दौरान आमिर खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वे फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं. उनका कहना है कि अब वह एक्टिंग नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि ब्रेक लेकर वो फैमिली और बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहते हैं.

आमिर खान हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने करियर और फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि आने वाले डेढ़ सालों तक वो एक्टर के तौर पर काम नहीं करेंगे. आमिर खान ने कहा, “लाल सिंह चड्ढा’ के बाद मैं ‘चैंपियंस’ (Champions) फिल्म करने वाला था. यह एक सुंदर कहानी है और दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है, लेकिन फिर मुझे लगा कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं. मैं अपनी फैमिली के साथ रहना चाहता हूं, मैं अपनी मां और अपने बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं.”

आमिर खान ने बताया कि फिल्म ‘चैंपियंस’ (Champions) में जो रोल वो करने वाले थे, उसके लिए अब वो किसी दूसरे एक्टर को अप्रोच करेंगे और इस फिल्म में वो एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़े रहेंगे. उन्होंने कहा कि वो पिछले 35 सालों से लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं और अब तक उनका पूरा फोकस सिर्फ काम पर था. इस दौरान वो उन लोगों पर फोकस कर ही नहीं पाए, जो उनके करीब हैं, जो कि सही नहीं हैं, “मुझे लगता है अपने लोगों के लिए टाइम निकालने और जिंदगी को एक अलग तरीके से अनुभव करने का ये सही समय है.”

बता दें कि कुछ महीने पहले आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म से आमिर ने चार साल बाद कमबैक किया था, लेकिन फिल्म की रिलीज़ से पहले ही इसे बॉयकॉट करने की मांग तेजी से उठने लगी थी और फाइनली बॉयकॉट ट्रेंड के कारण ये फिल्म बुरी तरह पिट गई. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर इतना बुरा हश्र हुआ कि ये अपनी लागत तक वसूल नहीं कर पाई. अब आमिर खान के एक्टिंग से ब्रेक लेने को इस फिल्म की असफलता से जोड़ा जा रहा है और कहा जा रहा है कि वो इस फिल्म के हश्र से इतना डर गए हैं कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया है.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli