Categories: FILMEntertainment

आमिर ख़ान की बेटी ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड के साथ की पिक , जानिए कौन है वो लड़का (Aamir Khan’s Daughter Ira Shared Pic With Boyfriend)

आमिर ख़ान (Aamir Khan) और उनकी बेटी (Daughter) इरा (Ira) की काफी अच्छी बॉन्डिंग है. ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर…

आमिर ख़ान (Aamir Khan) और उनकी बेटी (Daughter) इरा (Ira) की काफी अच्छी बॉन्डिंग है. ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं. लेकिन इरा  लाइमलाइट से थोड़ी दूरी बना कर रखती हैं. लेकिन हाल ही में अपनी एक फोटो को लेकर वे सुर्खियों में आ गई हैं.

जी हां, कुछ दिनों पहले ही इरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसे लेकर चर्चा हो रही है. हर कोई उस फोटो के बारे में जानना चाहता है.
इरा ने जो पिक पोस्ट की है उसमें वो एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं, इस तस्वीर के साथ और भी कई फोटो हैं, लेकिन उन्हीं में मौजूद ये फोटो सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. इस तस्वीर में इरा इस शख्स के साथ बहुत कंफर्टेबल नजर आ रही हैं और उन्हें माथे पर किस करती दिख रही हैं. ऐसे में लोग ये कयास लगा रहे हैं कि ये लड़का उनका ब्वॉयफ्रेंड हो सकता है. ये फोटो कैर्लिफोनिया के संता बारबरा की है. इस तस्वीर को पोस्ट कर इरा ने लिखा हैं, ‘उम्मीद करती हूं कि बसंत की तुम्हारी छुट्टियां धूप और मुस्कान से भरी रही होंगी.’ इसके साथ ही उन्होंने तीन दिल वाले स्माइली बनाए हैं और मिशाल कृपालणी को टैग किया है. इससे साफ पता चलता है कि ये लड़का मिशाल कृपालणी हैं. सोशल मीडिया पर इरा की ये तस्वीरें वायरल हो गईं . इसके बाद यूजर्स ने इरा से पूछा कि क्या यह तुम्हारा ब्वॉयफ्रेंड है. एक यूजर ने लिखा, “मिशाल तुम बहुत लकी हो, कभी भी उसका दिल मत तोड़ना. बता दूं कि वो मेरी पहली क्रश है जब मैंने उसे उसके पिता के साथ देखा था.” खबर है कि इरा इस लड़के को डेट कर रही हैं.

मिशाल एक आर्टिस्ट, प्रोड्यूसर और कंपोजर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे पोस्ट हैं जिसमें उनका म्यूजिक टैलेंट आपको देखने मिल जाएगा. वहीं, इरा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो इस बारे में आमिर ख़ान ने कहा था कि इरा अभी पढ़ रही हैं. उन्हें फिल्ममेकिंग में रूचि है. इसलिए वो इसी फील्ड में ही हाथ आजमाएंगी.

ये भी पढ़ेंः सीरियल ‘इश्कबाज़’ की टिया की हुई गोद भराई, देखें पिक्स (Ishqbaaz Actress Navina Bole Looks Mesmerising At Her Baby Shower)

 

 

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli