Categories: TVEntertainment

श्वेता तिवारी शूटिंग के लिए निकली विदेश, तो अभिनव कोहली ने मचाया बवाल, कहा- मेरा बीमार बच्चा कहां है? चाइल्ड हेल्पलाइन से भी मांगी मदद! (Abhinav Kohli Accuses Shweta Tiwari As She Leaves For Shooting Without His Consent, Asks- ‘Where Is My Kid?’)

श्वेता तिवारी ख़तरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केप टाउन रवाना हो चुकी हैं लेकिन उनके जाते ही अभिनव कोहली ने बवाल मचा…

श्वेता तिवारी ख़तरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केप टाउन रवाना हो चुकी हैं लेकिन उनके जाते ही अभिनव कोहली ने बवाल मचा दिया है और वो पूछ रहे हैं कि आख़िर मेरा बच्चा है कहां? अभिनव ने इंस्टाग्राम पर एक विडीओ पोस्ट कर कहा है कि श्वेता शूटिंग के लिए विदेश चली गई जबकि मैंने कहा था कि कोविड के समय जाना सही नहीं होगा क्योंकि मेरा चार साल कि बच्चा भी बीमार है. उसे छाती में कंजेशन है, कफ और सर्दी है. अभिनव ने कहा कि वो श्वेता के साथ था, तब तक तो ठीक है लेकिन श्वेता जब शूटिंग के लिए जाना चाहती थी तो मैंने कहा था बेटे को मेरे पास छोड़ दे क्योंकि मेरा बेटा इनसिक्योर चाइल्ड है और उसको एंज़ायटी इशू हैं. वो अकेले नहीं रह सकता! उसको पेरेंट्स का साथ चाहिए. अभी कोरोना का संकट है और तीसरी लहर आने वाली है जिसमें बच्चों को ज़्यादा ख़तरा है, ऐसे में मेरे बच्चे की जान ख़तरे में है. मैंने चाइल्ड हेल्प लाइन से भी मदद मांगी है और खुद भी अलग अलग होटेल में ढूंढ़ रहा हूं!

मुझे पता नहीं वो किस होटेल में है, अभिनव को जब चाइल्ड हेल्प लाइन से फ़ोन आया तो वो कहते सुनाई दिए कि मेरा बच्चा ग़ायब है, उसकी मां साउथ अफ़्रीका चली गई बच्चे को अकेले किसी होटेल में छोड़ कर. मुझे पता नहीं वो किस होटेल में होगा!

https://www.instagram.com/tv/COlGqLFnuEU/?igshid=12gwz429rprn5

हालाँकि कुछ लोग इसे सिर्फ़ अभिनव का नया ड्रामा मान रहे हैं क्योंकि फैंस को नहीं लगता कि श्वेता ऐसी ग़ैरज़िम्मेदाराना हरकत करेंगी, वहीं दूसरी ओर कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो ये मानते हैं कि अभिनव बच्चे के पिता हैं तो उनका पूरा हक़ है बच्चे कि फ़िक्र करने का और श्वेता को बेटे को पिता के पास ही छोड़कर जाना चाहिए था!

https://www.instagram.com/tv/COlMYEMHLK4/?igshid=1jsuzgrxyxp7h

अभिनव का कहना है कि मैं ही अपने बच्चे का नैचरल गार्डीयन हूं, एक नैचरल गार्डीयन तो साउथ अफ़्रीका चली गई, विडीओ कॉल में बच्चे का गला भरा हुआ यह इसलिए प्लीज़ मेरी मदद करें!

https://www.instagram.com/tv/COlDjCNHmqa/?igshid=3u7yp3jt0wbb

अभिनव ने पूरे मामले में श्वेता को कोर्ट में घसीटने की भी धमकी दी है!

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli