Categories: TVEntertainment

श्वेता तिवारी शूटिंग के लिए निकली विदेश, तो अभिनव कोहली ने मचाया बवाल, कहा- मेरा बीमार बच्चा कहां है? चाइल्ड हेल्पलाइन से भी मांगी मदद! (Abhinav Kohli Accuses Shweta Tiwari As She Leaves For Shooting Without His Consent, Asks- ‘Where Is My Kid?’)

श्वेता तिवारी ख़तरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केप टाउन रवाना हो चुकी हैं लेकिन उनके जाते ही अभिनव कोहली ने बवाल मचा दिया है और वो पूछ रहे हैं कि आख़िर मेरा बच्चा है कहां? अभिनव ने इंस्टाग्राम पर एक विडीओ पोस्ट कर कहा है कि श्वेता शूटिंग के लिए विदेश चली गई जबकि मैंने कहा था कि कोविड के समय जाना सही नहीं होगा क्योंकि मेरा चार साल कि बच्चा भी बीमार है. उसे छाती में कंजेशन है, कफ और सर्दी है. अभिनव ने कहा कि वो श्वेता के साथ था, तब तक तो ठीक है लेकिन श्वेता जब शूटिंग के लिए जाना चाहती थी तो मैंने कहा था बेटे को मेरे पास छोड़ दे क्योंकि मेरा बेटा इनसिक्योर चाइल्ड है और उसको एंज़ायटी इशू हैं. वो अकेले नहीं रह सकता! उसको पेरेंट्स का साथ चाहिए. अभी कोरोना का संकट है और तीसरी लहर आने वाली है जिसमें बच्चों को ज़्यादा ख़तरा है, ऐसे में मेरे बच्चे की जान ख़तरे में है. मैंने चाइल्ड हेल्प लाइन से भी मदद मांगी है और खुद भी अलग अलग होटेल में ढूंढ़ रहा हूं!

मुझे पता नहीं वो किस होटेल में है, अभिनव को जब चाइल्ड हेल्प लाइन से फ़ोन आया तो वो कहते सुनाई दिए कि मेरा बच्चा ग़ायब है, उसकी मां साउथ अफ़्रीका चली गई बच्चे को अकेले किसी होटेल में छोड़ कर. मुझे पता नहीं वो किस होटेल में होगा!

https://www.instagram.com/tv/COlGqLFnuEU/?igshid=12gwz429rprn5

हालाँकि कुछ लोग इसे सिर्फ़ अभिनव का नया ड्रामा मान रहे हैं क्योंकि फैंस को नहीं लगता कि श्वेता ऐसी ग़ैरज़िम्मेदाराना हरकत करेंगी, वहीं दूसरी ओर कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो ये मानते हैं कि अभिनव बच्चे के पिता हैं तो उनका पूरा हक़ है बच्चे कि फ़िक्र करने का और श्वेता को बेटे को पिता के पास ही छोड़कर जाना चाहिए था!

https://www.instagram.com/tv/COlMYEMHLK4/?igshid=1jsuzgrxyxp7h

अभिनव का कहना है कि मैं ही अपने बच्चे का नैचरल गार्डीयन हूं, एक नैचरल गार्डीयन तो साउथ अफ़्रीका चली गई, विडीओ कॉल में बच्चे का गला भरा हुआ यह इसलिए प्लीज़ मेरी मदद करें!

https://www.instagram.com/tv/COlDjCNHmqa/?igshid=3u7yp3jt0wbb

अभिनव ने पूरे मामले में श्वेता को कोर्ट में घसीटने की भी धमकी दी है!

Geeta Sharma

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli