Entertainment

फैमिली फर्स्ट! आराध्या के स्कूल न जाने के सवाल का करारा जवाब दिया पापा अभिषेक ने (Abhishek Bachchan’s Reply To A Woman Who Tried To Troll Aaradhya)

अभिषेक बच्चन के लिए उनका परिवार पहले है. परिवार को लेकर किसी भी तरह का मज़ाक वो बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. तभी तो अभिषेक ने एक ट्रोलर को दिया करारा जवाब. टि्वटर पर ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को एक महिला ने निशाना बनाया.

हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्या मैंगलुरु शादी अटेंड करने गए थे, जिसकी पिक्चर्स वायरल हुई थीं. इन पिक्चर्स को देखकर शेरीऍन पेटाडीन नाम की महिला ने टि्वटर पर अभिषेक को टैग करते हुे लिखा, “जूनियर बच्चन क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती है? मुझे आश्चर्य इस बात पर होता है कि ऐसा कौन सा स्कूल है जो बच्चे को मां के साथ लॉन्ग ट्रिप पर जाने की परमिशन देता है. या आप दिमाग घर पर रख कर जाते हो? बच्चे का सामान्य बचपन नहीं दे रहे हो.”

@juniorbachchan is ur child not going to school? I do wonder What school gives permission to take a out a kid when u like to go a a trip with mom. Or are u guys going for beauty without brains. Always hand in hand with a arrogant mom. Not having a normal childhood

— Sherien Patadien (@shirjahan) December 4, 2017

इस महिला के इस ट्वीट के बाद अभिषेक बच्चन ने इसका एक करारा जवाब दिया. अभिषेक ने लिखा, “मैम जहां तक मुझे जानकारी है ज़्यादातर स्कूल्स वीकेंड पर बंद होते हैं. वह वीकडेज़ में स्कूल जाती है. आपकी स्पेलिंग को देखते हुए मुझे लगता है कि आपको भी स्कूल में जाना चाहिए.”

यह भी पढ़ें: बेटे के जन्मदिन पर श्वेता तिवारी ने लिखा इमोशनल लेटर 

इस ट्वीट के बाद उस महिला ने अभिषेक को बताया कि वो भारत से नहीं है उसे पता नहीं था कि वीकेंड्स में स्कूल बंद होते हैं. अभिषेक के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस ने उनका साथ देते हुए कई मज़ेदार ट्वीट्स किए और महिला को जवाब दिया.

[amazon_link asins=’B01BV0WYF6,B076N1DXSM,B01CJKRA60,B077967PRY’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’68bbb092-da4c-11e7-9bb6-915091363e8c’]

Priyanka Singh

Share
Published by
Priyanka Singh

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli