Categories: FILMEntertainment

अभिषेक-श्वेता मां जया बच्चन को जन्मदिन की बधाई देते हुए बेहद भावुक हो गए… (Abhishek-Shweta Became Very Emotional While Congratulating Mother Jaya Bachchan On Her Birthday…) 

आज जया बच्चन का जन्मदिन है. उनके दोनों बच्चों ने अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने इमोशनल नोट के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. लॉकडाउन होने के कारण जया बच्चन दिल्ली में ही हैं, जबकि पति अमिताभ बच्चन और दोनों बच्चे, बहू, पोती सभी मुंबई में हैं.  अभिषेक बच्चन ने मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए भावनात्मक शब्दों के साथ कहा कि हर एक बच्चे के लिए उसकी मां ही उसकी दुनिया होती है. इसी के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए उन्होंने बहुत ही प्यारी सी ख़ूबसूरत तस्वीर जया बच्चन की शेयर की. उसी तरह श्वेता बच्चन ने भी मां के साथ की बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वह उनके दिल को अपने पास रखे हुए हैं, उनके बिना अधूरी हैं... दोनों ही बच्चे अभिषेक और श्वेता अपनी मां से बहुत ही क़रीब से जुड़े हुए हैं, तो यक़ीनन आज उनके जन्मदिन पर दोनों ही उन्हें ख़ूब मिस कर रहे हैं और इसी का इज़हार उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके और जन्मदिन की बधाई देते हुए की. अमिताभ बच्चन ने भी पत्नी जया को जन्मदिन की बधाई देनेवालों के प्रति धन्यवाद और आभार प्रकट किया.  मेरी सहेली की तरफ से जया बच्चन को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई!.. https://www.instagram.com/p/B-uyi_apcPB/?igshid=15azqk2p6jehs https://www.instagram.com/p/B-uthXGp-iV/?igshid=xmtc3ti6ni6v https://twitter.com/SrBachchan/status/1248117963539898368?s=19

आज जया बच्चन का जन्मदिन है. उनके दोनों बच्चों ने अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने इमोशनल नोट के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. लॉकडाउन होने के कारण जया बच्चन दिल्ली में ही हैं, जबकि पति अमिताभ बच्चन और दोनों बच्चे, बहू, पोती सभी मुंबई में हैं. 

अभिषेक बच्चन ने मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए भावनात्मक शब्दों के साथ कहा कि हर एक बच्चे के लिए उसकी मां ही उसकी दुनिया होती है. इसी के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए उन्होंने बहुत ही प्यारी सी ख़ूबसूरत तस्वीर जया बच्चन की शेयर की. उसी तरह श्वेता बच्चन ने भी मां के साथ की बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वह उनके दिल को अपने पास रखे हुए हैं, उनके बिना अधूरी हैं…
दोनों ही बच्चे अभिषेक और श्वेता अपनी मां से बहुत ही क़रीब से जुड़े हुए हैं, तो यक़ीनन आज उनके जन्मदिन पर दोनों ही उन्हें ख़ूब मिस कर रहे हैं और इसी का इज़हार उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके और जन्मदिन की बधाई देते हुए की.

अमिताभ बच्चन ने भी पत्नी जया को जन्मदिन की बधाई देनेवालों के प्रति धन्यवाद और आभार प्रकट किया. 

मेरी सहेली की तरफ से जया बच्चन को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई!..

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

चेहरा दिखेगा खूबसूरत जब लगाएंगी ये फेस पैक (5 Homemade (DIY) Face Packs For Younger And Glowing Skin)

चेहरे की गंदगी, थकान और डेड स्किन दूर करने के लिए दिन में एक बार…

जब ये एक्ट्रेसेस हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार (Oops Moments Of Bollywood Actresses)

फ़िल्म इंडस्ट्री की बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को सभी फ़ॉलो करते हैं उनके स्टायल और फैशन…

© Merisaheli