Entertainment

आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में गुपचुप रचाई दूसरी शादी, बोले- ये एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है (Actor Ashish Vidyarthi Secretly Ties The Knot At 60, Marries Assamese Fashion Entrepreneur Rupali Barua)

हिंदी फिल्मों में विलन का रोल निभाकर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनानेवाले एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) बॉलीवुड के फेवरेट विलन हैं और अब एक्टर को लेकर एक बड़ी न्यूज़ आ रही है. आशीष विद्यार्थी 60 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बन गए हैं. उन्होंने असम की रुपाली बरुआ (Rupali Barua) से गुपचुप शादी (Ashish Vidyarthi ties the knot) रचा ली है. उनकी ये शादी लव मैरेज है और इस शादी से दोनों ही बेहद खुश हैं.

आशीष विद्यार्थी की इस सीक्रेट शादी (Ashish Vidyarthi secret wedding) के बारे में तब पता चला जब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. आशीष व‍िद्यार्थी ने आज ही यानी 25 मई को कोलकाता में कुछ करीबियों के बीच रुपाली बरुआ के साथ कोर्ट मैरिज की. सूत्रों के अनुसार शादी के बाद आशीष दोस्‍तों-र‍िश्‍तेदारों के ल‍िए र‍िसेप्‍शन पार्टी रखेंगे.

अपनी इस शादी के मौके पर आशीष ने कहा, “ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है. हमारी सुबह कोर्ट मैरेज हुई है और शाम को हम एक गेट-टुगेदर रखेंगे.” जब उनसे उनकी लव स्‍टोरी के बारे में पूछा गया तो आशीष ने कहा, “अरे, वो लंबी कहानी है. वो कभी और बताएंगे.”

जब रुपाली से पूछा गया कि दोनों की मुलाक़ात कैसे और कहाँ हुई, तो उन्होंने बताया, “हम कुछ समय पहले ही मिले थे. हम इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहते थे, इसलिए हमने शादी का फैसला किया. लेकिन हम बेहद सादगी से शादी करना चाहते थे.” ये पूछने पर कि आशीष में उन्हे क्या अच्छा लगा, रुपाली ने कहा, वे बहुत प्यारे इंसान हैं, दिल से बहुत अच्छे हैं.”

बता दें आशीष की दूसरी वाइफ रुपाली बरुआ असम की हैं और पेशे से फैशन इंडस्‍ट्री से जुड़ी हैं. रुपाली कोलकाता में एक फैशन स्‍टोर की मालकिन हैं.

आशीष की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने राजोशी से शादी की थी, जो प्रस‍िद्ध एक्‍ट्रेस, सिंगर और थिएटर आर्स्‍ट‍िस्‍ट हैं. लेकिन दोनों अलग हो चुके हैं. आशीष के करियर की बात करें तो वे 11 से ज्‍यादा भाषाओं की फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. हाल ही में वे अम‍िताभ बच्‍चन और रश्मिका मंदाना स्‍टारर फिल्‍म ‘गुडबाय’ में भी नजर आए थे.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli