इस अभिनेत्री ने एक बार फिर पोस्ट किया सेक्सी बाथरूम वीडियो (After Bikini Pictures, This Actress Posts Bold Videos From Bathroom)

कुछ  दिनों पहले टीवी अभिनेत्री सारा ख़ान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गोल्डन बिकनी पहनकर वीडियो पोस्ट किया था, जिसके लिए उनके फैन्स ने उन्हें काफ़ी ट्रोल किया. लोगों ने उनपर मुस्लिम होने के बावजूद भद्दे कपड़े पहनकर इस्लाम धर्म की अहवेलना करने के आरोप लगाए थे.लेकिन  सारा ख़ान पर इन आलोचनाओं की कोई परवाह नहीं है. वे बिल्कुल बिदांस हैं. हाल ही में सारा ख़ान की बहन आयरा ख़ान ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों बहनें बाथरूम में हैं और पूल में जाने के लिए उन्होंने बिकनी पहन रखी है. सारा ने वही बिकनी पहनी है, जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया था. आपको बता दें कि दोनों बहनें अभी दुबई में छुट्टियां मना रही हैं.

आपको याद दिला दें कि कुछ अर्से पहले सारा की बहन आयरा ने बाथटब के न्यूड वीडियो पोस्ट किए थे. कहने की ज़रूरत नहीं है कि इस पर बहुत बवाल हुआ है. बाद में वी़डियो डिलीट कर दिया गया और सारा ने कहा कि उनकी बहन ने ग़लती से यह वीडियो पोस्ट कर दिया था. सारा ने कहा था कि हम सभी इंसान हैं, इसलिए हमसे ग़लतियां हो जाती हैं. जैसे हमें एहसास हुआ कि वीडियो पोस्ट करके हमने ग़लती कर दी, हमने तुरंत डिलीट कर दी. भला पब्लिसिटी पाने के लिए हम इस तरह की चीज़ें क्यों करेंगे. मैं एक लड़की हूं और मैं अपने व्यवहार के लिए माता-पिता के प्रति जवाबदेह हूं. वैसे भी मैं चर्चे में रहने के लिए इस तरह की हरकत करने में विश्वास नहीं रखती. मेरे पास बहुत काम है और मैं उसी के बारे में बात करना पसंद करूंगी.

ये भी पढ़ेंः Birthday Special: जानें ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शब्बीर अहलूवालिया से जुड़ी 10 दिलचस्प बातें (10 Interesting Facts About Kumkum Bhagya Fame Shabbir Ahluwalia)

 

 

Shilpi Sharma :
© Merisaheli