Categories: Entertainment

विराट के बाद अब अनुष्का शर्मा को अनफॉलो किया रोहित शर्मा ने (After Unfollowing Virat Kohli, Rohit Sharma Hits The Same Button For Anushka Sharma)

जब से टीम इंडिया सेमीफाइनल मैच हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हुई है, तभी से टीम के सदस्यों में दरार से जुड़ी खबरें सुनने को…

जब से टीम इंडिया सेमीफाइनल मैच हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हुई है, तभी से टीम के सदस्यों में दरार से जुड़ी खबरें सुनने को मिलने लगी हैं. जो क्रिकेटर्स सबसे ज़्यादा चर्चा में हैं, वो हैं विराट कोहली व रोहित शर्मा. वर्ल्ड कप के लीग मैचेज़ में अपनी पार्टनरशिप और अच्छे खेल के कारण न्यूज़ में रहनेवाले ये दोनों टैलेंटेड क्रिकेटर अब आपसी असहमति और विवादों के कारण खबरों में हैं. अब सुनने में आ रहा है कि दोनों के बीच की दरार और ज़्यादा गहरी हो गई है.

एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, रोहित शर्मा जिन्होंने कुछ समय पहले विराट कोहली को अनफॉलो किया था, अब विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है. जी हां, सही पढ़ा आपने. रोहित ने विराट के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है. जबकि विराट कोहली अभी भी रोहित शर्मा और उनकी पत्नी को फॉलो  कर रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार, इन दोनों क्रिकेटर्स के बीच मनमुटाव कुछ सालों पहले शुरू हुआ, जब रोहित शर्मा और उनके ओपनिंग पार्टनर शिखर धवन ने उस मैनेजमेंट कंपनी को छोड़ दिया, जिससे विराट जुड़े थे. इंग्लैंड में वर्ल्ड कप में सेमी फाइनल मैच हारने से पहले टीम में सबकुछ अच्छा दिख रहा था, लेकिन वो मैच हारने के बाद से ही दाररें खुलकर दिखने लगीं.

इसके पहले जब दोनों क्रिकेटर्स में दरार की खबरें सामने आई थीं, तो टीम इंडिया के बोलिंग कोच ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा था कि ऐसा नहीं है कि हम सभी चीज़ें चुपचाप मान लेते हैं. हमारे बीच स्ट्रैटची और टीम कॉम्पोजिशन को लेकर वाद-विवाद होते रहते हैं, लेकिन अंत में सभी के विचारों को ध्यान में रखकर जो सबसे अच्छा होता है, वही निर्णय लिया जाता है. ”

ये भी पढ़ेंः मिस्ट्री गर्ल के साथ पार्टी करते नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन, पिक्स वायरल (Shah Rukh Khan’s Son Aryan Khan Shakes A Leg With A Mystery Girl In THIS Viral Click)

Recent Posts

कहानी- अढ़ाई कोस (Story- Adhai Kos)

सारा वापसी की ओर चल पड़ी. वह घर से निकलकर होटल की ओर चल दी.…

© Merisaheli