Categories: FILMEntertainment

जैकेट में चेहरा छिपाकर थिएटर पहुंचने पर बुरी तरह ट्रोल हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, लोग बोले- ऐसा काम करते ही क्यों हो जो मुंह छुपाना पड़े! (‘Aisa kaam Karte Hi Kyu Ho Jo Muh Chupana Pade’ Raj Kundra Gets Trolled As He Covers His Face With Black Hoodie)

राज कुंद्रा का एक वीडितो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने लुक के चलते बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. राज सोमवार रात अपने…

राज कुंद्रा का एक वीडितो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने लुक के चलते बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. राज सोमवार रात अपने परिवार के साथ बैटमैन मूवी देखने जूहु पीवीआर पहुंचे थे और वो बेहद फ़नी लुक में दिखे. राज ने ब्लैक हूडी से अपना पूरा फेस ढक रखा था. वो बैटमैन का लुक कॉपी कर रहे थे या पैप से बचने का ये अंदाज़ था उनका ये तो वो ही जानें, लेकिन इस लुक के चलते लोगों की ट्रोलिंग का वो शिकार हो गए.

राज इस जैकेट को पहन पूरा थिएटर घूम और और उन्होंने पैपराजी को देख हाथ से वेव भी किया.

https://www.instagram.com/reel/CbFlgcoqZpF/?utm_medium=share_sheet

जैसाकि सभी जानते हैं कि राज पोर्न फ़िल्म बनाने ke आरोप में जेल me थे और अब वो ज़मानत पर रिहा है. इसके बाद वो कम ही बाहर नज़र आते हैं और मीडिया से बचते दिखते हैं. लेकिन सोमवार को उन्होंने मीडिया को हाथ हिलाकर रेस्पॉन्स भी दिया और पोज़ भी. लेकिन लोग उनको ट्रोल करने लगे.

यूज़र्स कमेंट करने लगे कि ऐसा काम ही क्यों करते हो जो मुंह छुपाना पड़े. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि ये तो मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा. तीसरे ने कमेंट किया कि काम ऐसा करेगा तो मुंह तो छुपाना ही पड़ेगा.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

अन्य यूज़र ने कहा कि अब सुपर से ऊपर वाले काम करोगे तो यही हाल होगा.

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli