Categories: FILMTVEntertainment

ऐश्वर्या ने पति अभिषेक को दिया था इस पुरस्कार का नाम, आलोचकों की कर दी थी बोलती बंद (Aishwarya Gave The Name Of This Award To Husband Abhishek, Critics Had Stopped Speaking)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Bachchan )उन स्टार कपल्स में से एक हैं, जिनकी जोड़ी को उनके फैंस ही नहीं बल्कि…

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Bachchan )उन स्टार कपल्स में से एक हैं, जिनकी जोड़ी को उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी पसंद करते हैं. दोनों के बीच कई बार खास बॉन्डिंग नज़र भी आई. ऐश्वर्या राय अपने पति पर तो इतनी फिदा हैं कि उन्होंने एक बार अभिषेक बच्चन को अपना पद्मश्री बता कर सबको हैरान कर दिया था. आइए जानते हैं क्यों बताया ऐश्वर्या ने अभिषेक को पद्मश्री.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या ही हैं अवॉर्ड – ये बात किसी से नहीं छुपी है कि ऐश्वर्या राय का करियर अभिषेक के मुकाबले ज्यादा सफल रहा है. ऐसे में ट्रोलर्स अक्सर अभिषेक का मज़ाक बनाते आए हैं. लेकिन बात करें दोनों के रिश्ते की, तो करियर को लेकर कभी इनके रिश्ते पर आंच नहीं आई. दोनों का सच्चा प्यार तब और लोगों के सामने आ गया, जब ऐश्वर्या ने अभिषेक को अपना पद्मश्री कहा था। दरअसल ऐश्वर्या को 2009 में फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए देश के सबसे बड़े पुरस्कार पद्मश्री से नवाजा गया था. उस दौरान अभिषेक से पूछा गया कि क्या ऐश्वर्या को पुरुस्कार मिलने से उन्हें दुख हुआ है? इसपर अभिषेक ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि ऐश्वर्या का जो कुछ भी है, वो उनका भी है. इसलिए उनके पास भी वो अवॉर्ड है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अभिषेक हैं मेरे पद्मश्री – ऐश्वर्या ने तो इस इंटरव्यू के दौरान ऐसा जवाब दिया था, जिससे हर किसी की बोलती बंद हो गई. ऐश्वर्या ने कहा था कि उनके पति हीं उनके असली ‘पद्म श्री’ हैं और वो उनकी पद्मश्रीमति हैं. साथ ही उन्होंने कहा था, ‘अभिषेक मेरी प्रेरणा हैं. वो हमेशा मेरा सपोर्ट बनकर मेरे हर सफर में साथ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के रहे हैं कई अफेयर्स, एक के साथ खुलेआम की थी किस (Deepika Padukone Has Had Many Affairs, Had Openly Kissed With One)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दोनों की शादी की खबर ने किया था सबको हैरान – आज ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते हैं. दोनों की शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी. दोनों का प्यार आज भी पहले जैसा ही है. दोनों अक्सर अपने फैन्स को कपल्स गोल देते हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक की जब शादी की खबर अब आई थी, तो हर कोई हैरान रह गया था. क्योंकि दोनों के बीच डेटिंग को लेकर ज़्यादा खबरें नहीं थीं.

ये भी पढ़ें: रितिक के साथ फिल्म ‘काबिल’ नहीं करना चाहती थीं यामी गौतम, इस वजह से करनी पड़ी हां (Yami Gautam Did Not Want To Do A Film ‘Kaabil’ With Hrithik, Had To Do It Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की पहली मुलाकात फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ के दौरान हुई थी. इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया, लेकिन शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच में अच्छी दोस्ती हो गई. उस दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे थे. लेकिन दोनों का जब अपने अपने एक्स के साथ ब्रेकअप हो गया तो दोनों करीब आए. फिर इन दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से अमिताभ बच्चन के प्रतीक्षा बंगले में पूरे रीति-रिवाजों के साथ हुई थी. आपको बता दें इनकी शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक मानी जाती है.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli